बेटी संग दिशा परमार का पहला हल्दी कुमकुम, प्लाजो सूट..झुमके..मंगलसूत्र में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

2/8/2024 12:48:25 PM

बेटी संग दिशा परमार का पहला हल्दी कुमकुम, प्लाजो सूट..झुमके..मंगलसूत्र में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस 

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। दिशा परमान बीते साल सितंबर में एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं जिसका नाम नव्या रखा। बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा की सारी दुनिया उसी में समां गईं। वह अक्सर अपनी लाडली संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, हाल ही में दिशा का हल्दी कुमकुम हुआ है।

 

खास बात ये है कि मां बनने के बाद उनका बेटी संग ये पहला हल्दी कुमकुम था जो कि उनकी दोस्त ऐश्वर्या के घर पर किया गया। सामने आई तस्वीरों में दिशा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो दिशा वाइन सूट में बेहद ही प्यारी लगी रही हैं।

 

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग बनारसी दुपट्टा पेयर किया था। अपने इस लुक को दिशा ने हैवी गोल्डन झुमकों के साथ कंपलीट किया। इस दौरान दिशा के गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दिया। वहीं नन्हीं नव्या ग्रीन कलर का फ्रॉक और व्हाइट हेयरबैंड लगाए बेहद ही क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में नव्या मां की बाहों में सोईं दिख रही हैं। हर बार की तरह नव्या के चेहरे को इमोजी से ढका हुआ था। 

बता दें कि हाल ही में दिशा ने अपने पोस्टपार्टम पीरियड को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वे बेटी की डिलीवरी के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और बहुत रोती थीं। 

Content Writer

Smita Sharma