फूलों से गृह प्रवेश:शादी का जश्न मनाने के बाद दुल्हनिया को लेकर घर पहुंचे राहुल वैद्य, सास ने पूरे र

7/20/2021 9:38:35 AM

मुंबई: टेली वर्ल्ड के क्यूट कपल सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। राहुल ने  बीते 16 जुलाई को दिशा संग सात फेरे लिए। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वहीं अब शादी के बाद इस न्यूली मैरिड कपल का गृह प्रवेश का वीडियो आया है। दिशा ने पति राहुल संग वैद्य परिवार में ग्रैंड एंट्री मारी है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि  राहुल की मां पूरी रीति रिवाज के साथ अपनी बहू का स्वागत कर रही हैं। लुक की बात करें तो दिशा इस दौरान रेड सूट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप से पूरा किया है। हाथों में लाल चूड़ा, सिंपल मंगलसूत्र, और बालों में पोनीटेल दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राहुल कैजुअल टी-शर्ट और ट्रैक पैंट कॉम्बो में स्मार्ट लग रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान राहुल की मां ग्रीन साड़ी में दिख रही हैं। वीडियो में राहुल की मां पहले अपनी बहू और बेटे के माथे पर तिलक लगाती हैं। इसके बाद अक्षत डालकर, आरती करती हैं। फिर दिशा आगे आती हैं और गृह प्रवेश की सारी विधि को पूरी करती हैं। गृह प्रवेश के दौरान लोग उन पर फूलों की बरसात करते हुए नजर आ रहे हैं और लोगों का प्यार देखकर दिशा खुशी से फूली नहीं समा रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान फर्श पर गुलाब के फूलों की पंखुड़ियां रखी हुईं हैं। दिशा इन पंखुड़ियों पर पैर रखते हुए घर में एंट्री लेती हैं। गृह प्रवेश के दौरान सब काफी हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। स कपल का गृह प्रवेश का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस न्यूड मैरिड कपल का पसंद करते हुए इन्हें शादी की मुबारक बाद दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by KARISHMA (@dishul_pyaar)

 

बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। 14 फरवरी, 2021 को वेलेंटाइन डे के मौके पर दिशा बिग बॉस के घर आईं और राहुल के प्रपोजल को हां कहा था। वहीं अबदोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News