केपटाउन रवाना होने से पहले गर्लफ्रेंड दिशा ने राहुल वैद्य को गिफ्ट की रिस्टवॉच, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

5/3/2021 5:54:48 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों गर्लफ्रेंड दिशा परमार और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। राहुल बहुत जल्द 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं। राहुल शो की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना होने वाले हैं। दिशा राहुल के साथ बिताए पलों को यादगार बना रही है। हाल ही में दिशा ने राहुल को बेहद प्यारा तोहफा दिया है, जो राहुल के लिए हमेशा यादगार रहेगा।

PunjabKesari
दिशा ने राहुल को Gucci की रिस्टवॉच गिफ्ट की है। जिसकी कीमत 71 हजार रुपये है। दिशा ने ये वॉच राहुल को केपटाउन जाने से पहले दी है। राहुल ने वॉच की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है।

PunjabKesari

इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल गिफ्ट खोलते हुए नजर आ रहे हैं। दिशा सोफे पर बैठी देख रही है। राहुल गिफ्ट खोलने के बाद दिशा को थैंक्यू भी करते हैं। इसके बाद दिशा वॉच को राहुल के साथ पर बांध देते है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें राहुल बिग बॉस 14 के घर में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। दिशा ने इस स्वीकार कर लिया था। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। फैंस इस दिन का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News