Valentine: दिशा ने लगाई राहुल वैद्य और अपने रिश्ते पर मोहर,नेशनल टीवी पर किया प्यार का इजहार

2/13/2021 1:13:39 PM

मुंबई: वैलेंटाइंस डे वीक चल रहा है और खास बात ये है कि ये दिन संडे को पड़ रहा है। इस मौके पर टीवी पर कई शोज में प्यार का तड़का लगाया जा रहा है। ऐसे में बिग बाॅस 14 में भी प्यार का रंग देखने को मिला। शो में राहुल वैद्द की लेडी लव और एक्ट्रेस दिशा परमार की एंट्री होगी।

इस दौरान का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिशा गिलास के बने एक कमरे के जरिए राहुल से मिलीं। दोनों एक-दूसरे को एकटक देखते रहे। दिशा को देख राहुल रोने लगे। दिशा राहुल से बोलीं- 'इससे अच्छा दिन और नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं।' इसके बाद दोनों गिलास वॉल के जरिए एक-दूसरे को लिप किस करते हैं।

राहुल फिर एक बार दिशा परमार को प्रपोज करते हैं। वह अपने घुटनों पर बैठकर दिशा से पूछते हैं- दिशा विल यू मैरी मी (दिशा मुझसे शादी करोगी?। इसके जवाब में  दिश कहती हैं- 'हां मैं तुमसे शादी करूंगी। आई लव यू ए लॉट।  इसके बाद दोनों शीशे के बीच ही किस करते हैं और एक-दूसरे को आई लव यू कहते हैं। 

बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को उनके जन्मदिन के मौके पर ही शादी के लिए प्रपोज किया था।हालांकि दिशा ने उस वक्त कोई जवाब नहीं दिया था, मगर अब शो में आकर एक्ट्रेस ने रिश्ते पर मोहर लगा दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Content Writer

Smita Sharma