Valentine: दिशा ने लगाई राहुल वैद्य और अपने रिश्ते पर मोहर,नेशनल टीवी पर किया प्यार का इजहार

2/13/2021 1:13:39 PM

मुंबई: वैलेंटाइंस डे वीक चल रहा है और खास बात ये है कि ये दिन संडे को पड़ रहा है। इस मौके पर टीवी पर कई शोज में प्यार का तड़का लगाया जा रहा है। ऐसे में बिग बाॅस 14 में भी प्यार का रंग देखने को मिला। शो में राहुल वैद्द की लेडी लव और एक्ट्रेस दिशा परमार की एंट्री होगी।

PunjabKesari

इस दौरान का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिशा गिलास के बने एक कमरे के जरिए राहुल से मिलीं। दोनों एक-दूसरे को एकटक देखते रहे। दिशा को देख राहुल रोने लगे। दिशा राहुल से बोलीं- 'इससे अच्छा दिन और नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं।' इसके बाद दोनों गिलास वॉल के जरिए एक-दूसरे को लिप किस करते हैं।

PunjabKesari

राहुल फिर एक बार दिशा परमार को प्रपोज करते हैं। वह अपने घुटनों पर बैठकर दिशा से पूछते हैं- दिशा विल यू मैरी मी (दिशा मुझसे शादी करोगी?। इसके जवाब में  दिश कहती हैं- 'हां मैं तुमसे शादी करूंगी। आई लव यू ए लॉट।  इसके बाद दोनों शीशे के बीच ही किस करते हैं और एक-दूसरे को आई लव यू कहते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को उनके जन्मदिन के मौके पर ही शादी के लिए प्रपोज किया था।हालांकि दिशा ने उस वक्त कोई जवाब नहीं दिया था, मगर अब शो में आकर एक्ट्रेस ने रिश्ते पर मोहर लगा दी है। 

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News