मराठी मुलगी बन दिशा ने ससुराल में पति राहुल संग की पूजा, मांग में सिंदूर और लाल चूड़ा पहने बला की खूबसूरत दिखीं ''मिसेज वैद्य''

7/21/2021 8:20:41 AM

मुंबई:बाॅलीवुड सिंगर राहुल वैद्य एक्ट्रेस दिशा परमार संग अब अपनी जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं। कपल की शादी  की सभी रस्में हो चुकी हैं। मेहंदी से लेकर हल्दी और संगीत से लेकर रिसेप्शन तक सभी चीजे काफी धमाकेदार थी।  

अब शादी के सभी फंक्शन्स पूरे होने के बाद राहुल वैद्य अपनी दुल्हनिया दिशा परमार को घर लेकर आ गए हैं। दिशा का ससुराल में धूमधाम से स्वागत हुआ। वहीं अब राहुल और दिशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें कपल की गृह प्रवेश के बाद हुई पूजा के दौरान की हैं।

लुक की बात करें तो दिशा इस दौरान महाराष्ट्रिन लुक में नजर आईं। पिंक एंड ओरेंज कलर की नौवारी साड़ी में नजर आ रही हैं। मांग में सिंदूर, लाल चूड़ा, महाराष्ट्रीयन नथ, गोल्डन झुमके, नेकलेस, मंगलसूत्र और हाथों में लगी  मेहंदी दिशा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

मराठी  मुलगी बनी दिशा बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राहुल की बात करें तो वह कुर्ता और येलो धोती में नजर आ रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by KARISHMA (@dishul_pyaar)


रीति रिवाज से हुआ दिशा का स्वागत 

इससे पहले दिशा के गृह प्रवेश की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल आई दिशा को राहुल की मां की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला। राहुल के घर के दरवाजे के पूरे एरिया को फूलों से सजाया गया। राहुल की मां ने बहू दिशा की आरती उतारी उसके बाद उन्होंने अपने बेटे और दिशा की नजर भी उतारी। उन्होंने घर में बहु बनकर आई दिशा का दिल से स्वागत किया। इसके अलावा राहुल के घरवालों ने भी उनपर खूब फूल बरसाए। 

बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को शादी रचाई थी। कपल की  शादी में शामिल होने के लिए उनके कई दोस्त पहुंचे थे। इस जोड़ी ने अपनी संगीत सेरेमनी का आयोजन किया था ताकि इनके सभी दोस्त एंजॉय कर सके। टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर चेहरों जैसे मीका सिंह, राखी सावंत, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, विकास गुप्ता, विंदु दारा सिंह, सोनाली फोगाट, जैस्मिन भसीन, रश्मि देसाई सहित कई कलाकारों ने शादी अटेंड की।

Content Writer

Smita Sharma