शादी के बाद दिशा परमार ने ससुराल में पति राहुल संग धूमधाम से मनाई गणेश चतुर्थी, येलो साड़ी में काफी जच रही हैं ''मिसेज वैद्य''

9/10/2021 3:26:10 PM

मुंबई: आम लोगों की तरह बी-टाउन इंडस्ट्री में भी गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनू सूद, तुषार कपूर, अर्पिता खान तक ने धूमझान से अपने घर में बप्पा का स्वागत किया।

 

PunjabKesari

'बिग बाॅस 14' के फर्स्ट रनरअप और सिंगर राहुल वैद्य ने भी बप्पा को अपने पर विराजमान किया। राहुल शादी के बाद दिशा परमार संग पहला त्योहार मना रहे हैं। ऐसे में दिशा ने ससुराल में इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो दिशा और राहुल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। दिशा के लुक की बात करें तो इस दौरान वह येलो साड़ी में काफी जच  रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट किया है। इसके साथ मांग में सिंदूर,गले में मंगलसूत्र, सोने की चेन और कड़े उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं राहुल की बात करें तो वह येलो एंड व्हाइट कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। कपल हाथ जोड़े नजर आ रहा है।

PunjabKesari

इस दौरान दिशा ने बप्पा के दरबार को भी बेहद खूबसूरती से सजाया है। दिशा और राहुल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दिशा और राहुल इसी साल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं थी। काम की बात करें तो दिशा परमार अब एकता कपूर के शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में प्रिया की भूमिका निभा रही हैं। वहीं राहुल इन दिनों रियालिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News