रेड साड़ी, चूड़ा-सिंदूर मंगलसूत्र पहले करवाचौथ पर यूं सजी दिशा,वीडियो काॅल के जरिए राहुल ने खुलवाया व्रत

10/25/2021 8:42:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने शादी के बाद पहला करवाचौथ मनाया। हालांकि अपने पहले करवाचौथ पर ये कपल साथ नहीं थी। फिर भी दिशा बेहद ही खास अंदाज में अपने सज्जना राहुल के लिए सजी।

PunjabKesari

पहले करवा चौथ पर दिशा ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनीं। इसके साथ ही डीप नेक ब्लाउज कैरी किया। कान में बड़े-बड़े झुमके, बन, मंगलसूत्र, सिंदूर और चूड़ा पहने दिशा बेहद प्यारी लग रही थीं। दिशा ने अपने बालों का बन बनाया था। 

PunjabKesari

दिशा पर खूब लुटाया प्यार

वहीं पहले करवाचौथ पर राहुल ने दिशा पर खूब प्यार लुटाया। उन्होंने दिशा संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। वहीं राहुल शेरवानी में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर कर राहुल ने लिखा-'करवा चौथ बचपन से ही मेरे लिए बड़ा ही खास रहा है। मैं हमेशा से ये सोचता था कि कब वो दिन आएगा कि मेरे लिए भी कोई व्रत रखेगा। दिशा तुमने मेरे लिए ये किया।

PunjabKesari

मेरी जिंदगी में ये बहुत अहमियत रखता है। तुम जानती हो कि मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं हूं।

PunjabKesari

लेकिन ये बहुत ही खास है। मैं हमेशा से तुम्हें अपने बगल में मिस करता था। हर महिला को सलाम जो कि पूरे दिन व्रत रखती है। हैप्पी करवा चौथ।'

PunjabKesari
 

वीडियो काॅल के जरिए खोला व्रत

अपने पहले करवाचौथ पर दिशा और राहुल दूर-दूर थे। ऐसे में राहुल ने वीडियो काॅल के जरिए दिशा का व्रत खुलावाया।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं राहुल पहले दिशा को पानी पीने का इशारा करते हैं। इसके बाद दिशा कुछ मीठा खा कर अपना व्रत खोलती हैं। कपल के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)


काम की बात करें तो दिशा इन दिनों 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता हैं। वहीं राहलु की बात करें तो उनका हाल ही निया शर्मा संग म्यूजिक वीडियो 'गरबे की रात' रिलीज हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News