शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट करने लंदन पहुंचे दिशा परमार और राहुल वैद्य, एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

7/14/2022 10:18:15 AM

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी। कपल को शादी को 1 साल पूरा होने जा रहा है। दिशा और राहुल अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए लंदन पहुंचे हैं। दिशा ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। 


तस्वीरों में दिशा दिशा ब्लैक एंड व्हाइट ओवरकोट और डेनिम में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही है। वहीं राहुल ब्लू स्वेटशर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दिशा और राहुल एक दूसरे में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। पीछे समंदर का नजारा देखने लायक है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

बता दें राहुल वैद्य और दिशा की पहली बार एक म्यूजिक वीडियो के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। राहुल ने 'बिग बॉस 14' के घर से दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

इसके बाद दिशा ने शो में आकर राहुल को हां में जवाब दिया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 16 जुलाई 2021 को हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 

Content Writer

Parminder Kaur