कपिल शर्मा पर बनने जा रही ''फनकार'' के खिलाफ डायरेक्टर विनोद तिवारी ने उठाई आवाज, कहा- मैं 4 साल पहले ही अनाउंस कर चुका था

1/23/2022 12:04:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.फिल्म 'फुकरे' डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने मकर संक्रांति के मौके पर कॉमेडियन कपिल की बायोपिक का ऐलान किया था, जिसका नाम 'फरहान' होगा। वहीं अब कपिल शर्मा पर बनने वाली बायोपिक 'फनकार' के खिलाफ 'तेरी भाभी है पगले' फेम डायरेक्टर विनोद तिवारी ने ‌आवाज उठाई है। उनका कहना है कि मैंने साल 2018 में कपिल शर्मा पर बायोपिक की अनाउंसमेंट की थी। यह खबर बड़े लेवल पर प्रकाशित भी हुई थी। 
 

PunjabKesari

 

विनोद तिवारी ने बताया कि फिल्म 'संजू' देखने के बाद मुझे लगा कि कपिल पर बायोपिक बनाई जाए, क्योंकि इस व्यक्ति ने बहुत संघर्ष किया है। मेरा कॉमेडी जॉनर रहा है और उसी वक्त मेरी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' आई थी। लेकिन, यहां खेल ऐसा होता है कि 4 साल पहले की मेरी सोच को लेकर आज फिल्म 'फुकरे' के डायरेक्टर और निर्माता महावीर जैन आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने मेरे आइडिया पर 'फनकार' अनाउंस की है। मैंने इसे 4 साल पहले सोचा था। इस बात को क्यों दबाकर रखें, जिसकी हमने शुरुआत की थी।

PunjabKesari

अब 'फनकार' फिल्म बनने की घोषणा हो गई है, तो क्या आप अपने आइडिया को ड्रॉप कर देंगे? इस सवाल के जवाब पर विनोद ने कहा, "यह तो जरूर बोलूंगा कि कैसे एक छोटे आदमी की सोच को कैसे इंडस्ट्री में दबाया जाता है। छोटे की सोच, सोच नहीं होती, वहीं बड़े की सोच, बड़ी सोच बन जाती है। मेरा तो खुद का प्रोडक्शन हाउस है, मुझे बनाने के लिए कहीं से फाइनेंसर लेने थोड़े न जाना था।"


 

PunjabKesari

 

विनोद ने बताया कि मेरे पार्टनर और प्रोड्यूसर सभी कपिल पर बायोपिक बनाने के लिए तैयार थे। एक मायने में देखा जाए, तब टैलेंट के साथ यह धोखा है। मैंने पोटर्ल पर देखा कि कपिल पर फिल्म 'फनकार' बन रही है। उसमें अपना रोल वे खुद प्ले करने वाले हैं। यह देखने के बाद लगा कि मेरी सोच के साथ यह बलात्कार है, कहीं न कहीं यह खिलवाड़ है। एक छोटे (छोटा इसलिए कह रहा हूं कि आज कॉर्पोरेट लेवल पर नहीं हूं) की सोच को लीपापोती करके बना रहे हैं। मुझे यह बात मीडिया के सामने रखनी है और रखूंगा। मैंने तो टाइटल भी रजिस्टर्ड 'कपिल शर्मा-द राइजिंग स्टार' करवा लिया था।"


 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News