''Suicide or Murder'':सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, फिल्ममेकर विजय शेखर गुप्ता बोले अब खुलेंगे कई राज

6/19/2020 10:22:02 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फैंस काफी दुखी हैं। सुशांत ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर सुसाइड  कर लिया। सुशांत ने आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा। उन्होंने खुदकुशी क्यों की इस पर अभी तक बहस जारी है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बॉयकॉट कर रखा था। जिससे वह डिप्रेशन में चले गए। छिछोरे जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थीं।

PunjabKesari

पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इसी बीच  फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता सुशांत की कहानी फिल्मी पर्दे पर उतारने का निर्णय लिया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का नाम सुसाइड ऑर मर्डर? उन्होंने एक इंटरव्यू  के बारे में बात करते हुए कहा-' ये फिल्मी इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है मै इस फिल्म के साथ पूरी इंडस्ट्री को नंगा कर दूंगा। 

PunjabKesari

किस तरह एक बच्चा बाहर से आता है अपनी काबिलियत के दम पर एक मुकाम बनाता है फिर कुछ फिल्मी गैंग्स उसके साथ बहिष्कार कर के कई फिल्मों से निकाल देते है।' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत की ही तरह कई और भी एक्टर होंगे जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रहे है उनके साथ भी इस तरह का भेद भाव किया जा रहा है। उन्हें काम नहीं दिया जा रहा है ऐसे एक्टर्स से भी कॉन्टैक्ट करके रिसर्च की जा रही है।  

 

इसके आगे विजय शेखर गुप्ता ने कहा-'मने लीगल टीम से भी बात कर ली है ताकि हमें किसी भी तरह से अपनी इस फिल्म को विवादों से दूर रखा जाए। किसी तरह की रोक रोक ना हो। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक तो नहीं होगी लेकिन उनकी जीवनी से प्रभावित होगी। इस फिल्म के माध्यम से हम फिल्म इंडस्ट्री की   सभी पहलूओं को दिखने की पूरी कोशिश होगी।

 

 बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस एक्टर के करीबियों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में उनके करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती से भी पुलिस ने 11  घंटे पूछ ताछ की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News