Pics: दूसरी बार दुल्हन बनीं डायरेक्टर एस. शंकर की बेटी ऐश्वर्या, रजनीकांत -कमल हासन समेत शामिल हुए ये सितारे

4/16/2024 12:54:38 PM

मुंबई: इस समय मशहूर फिल्म डायरेक्टर एस. शंकर की खुशी का ठिकाना नहीं है। हों भी क्यों ना आखिर उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या दुल्हन जो बन गई है। 15 अप्रैल को ऐश्वर्या ने तरुण कार्तिकेयन संग दूसरी बार शादी रचाई। बिटिया की शादी में डायरेक्टर एस. शंकर ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

उन्होंने बड़ी धूमधाम से लाडली की शादी की, जिसके लिए शानदार अरेंजमेंट किया था। इस शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। कमल हासन से लेकर रजनीकांत, सूर्या और विक्रम तक इस शादी में मेहमान बने। सोशल मीडिया पर शंकर की बेटी ऐश्वर्या की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनकी चर्चा है।

 

 

डायरेक्टर शंकर, उनकी बेटी ऐश्वर्या और दामाद तरुण के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत

 

इस वेडिंग फंक्शन में कमल हासन ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

 

एक्ट्रेस नयनतारा पति विग्नेश शिवन के साथ हुईं शामिल

जयराम रवि (सबसे बाएं) और सुपरस्टार सूर्या (सबसे दाएं) भी नजर आए।
 

डायरेक्टर मणि रत्नम (बीच में) के साथ बैठे सुपरस्टार विक्रम।

 

तमिलनाडु के चीफ मिनिस्टर एमके स्टालिन

 

मालूम हो कि यह ऐश्वर्या की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी क्रिकेटर दामोदरन रोहित से हुई थी। दोनों ने साल 2021 में शादी के बाद नए सफर की शुरुआत की थी, पर कुछ समय बाद ही उनका तलाक हो गया। रोहित पुडुचेरी क्रिकेट टीम के कैप्टन थे। लेकिन जिस साल शादी हुई, उसी साल 16 साल की एक लड़की ने दामोदरन रोहित पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद ऐश्वर्या और दामोदरन का तलाक हो गया था।

 


वर्कफ्रंट पर शंकर की अगली फिल्म ‘गेम चेंजर’ है। इसमें सुपरस्टार राम चरण लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के बाद शंकर की अगली फिल्म ‘इंडियन 2’ इस साल जून में रिलीज होगी। मेकर्स ने हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया है।

Content Writer

Smita Sharma