बेटी के एडल्ट सवालों का जवाब देते अनुराग कश्यप का वीडियो देख भड़के डायरेक्टर शमस सिद्दीकी, बोले- निहायत ही घटिया तरीका, मॉडर्निटी दिखाने का

6/24/2021 3:37:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की 20 साल की बेटी आलिया कश्यप काफी बोल्ड हैं। वह इन दिनों काफी चर्चा में हैं। 'फादर्स डे' के मौके पर आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पिता से कई एडल्ट सवाल किए थे, जिसका अनुराग बेबाकी से जवाब देते नजर आए थे।पिता के इस तरह के सवालों के जवाब पर हाल ही में डायेक्टर शमस नवाब सिद्दीकी ने अब अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि मॉडर्नाइजेशन के नाम पर उनका घटियापन बताया है।

PunjabKesari


शमस नवाब सिद्दीकी ने अनुराग कश्यप और उनकी बेटी आलिया के वीडियो का   स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,"आपने जिन्दगी को अपने तरह से जिया है, उन्होंने अपने तरह से... और ये अपने तरह से जी रहीं हैं। रहा समाज का तो उसको भी आपसे काफी प्रेरणा मिल रही है। निहायत ही घटिया तरीका है मॉडर्न बनकर दिखाने का.." इसके साथ शमस अनुराग कश्यप  और उनकी बेटी के लिए  हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।


बता दें, आलिया ने अपने पिता से बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगुआर, शादी से पहले सेक्स, शराब और बिना शादी के प्रेग्नेंसी जैसे कई सवाल किए थे, जिसका अनुराग ने खुलकर जवाब दिया था। 


वहीं बीते दिन आलिया का मां आरती के साथ भी एक यूट्यूब वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने मां से भी वर्जिनिटी, सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर की सवाल किए थे। इन वीडियोज को लेक आलिया इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News