घर में बेहोशी की हालत में मिले निर्देशक एसपी जननथन, आईसीयू में किए गए भर्ती

3/12/2021 4:35:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल फिल्म के मशहूर निर्देशक एसपी जननथन की ओर से एक बुरी खबर आई है। उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया है। 

PunjabKesari


जननथन को बीते गुरुवार उनके घर में बेहोशी की हालत में पाया गया था। उनके भाई अजगन तमिलमनी ने मीडिया को बताया कि इनके दिमाग में डॉक्टरों को खून के थक्के मिले हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी तमिल फिल्म लाबम की एडिटिंग में व्यस्त थे और ब्रेक लेकर वह खाना खाने घर पर गए थे। हालांकि कुछ समय बाद जब वह वापस नहीं आए तो उनका असिस्टेंट उन्हें घर पर देखने गया था। जब घर का दरवाजा खोला तो पाया कि वह जमीन पर बेहोशी की अवस्था में लेटे हुए थे। जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां वो आईसीयू वार्ड में भर्ती है और गंभीर अवस्था में है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है और वह अस्पताल के सीनियर न्यूरोलॉजिस्ट से बात कर रहे हैंl

PunjabKesari


बता दें एसपी जननथन ने 2003 में तमिल फिल्म इयारकई से डेब्यू किया था। उन्हें इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। अब तक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्म के लिए काम किया है। इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म लाबम पर काम कर रहे हैं, लेकिन बीच में उनका स्वास्थय खराब हो गया है। उनके फैंस इस खबर के बाद उनकी अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News