'कांतारा' को लेकर कंगना की तारीफ पर डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने किया रिएक्ट, कहा- अच्छा लगता है जब..

10/22/2022 5:10:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं, जो अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि, बॉलीवुड क्वीन प्रशंसा करने वाले मौके पर किसी की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रहती। हाल ही में उन्होंने ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म कांतारा की तारीफ की थी। फिल्म देखने के बाद उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कांतारा की सराहना की। वहीं अब कंगना के सराहनीय कमेंट पर फिल्म के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है। 

PunjabKesari


कांतारा के डायरेक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट कर कंगना का  आभार जताया, जिसका वीडियो कंगना ने अपनी स्टोरी पर रि-पोस्ट किया। वीडियो में ऋषभ कहते हैं, जैसे ही मैंने उनके वीडियो को देखा तो तुरंत ही धन्यवाद किया और उस वीडियो को अपनी स्टोरी पर भी लगा दिया। बहुत अच्छा लगता है, जब आपकी इतनी तारीफ हो।

 

बीते दिन कंगना ने ऋषभ की फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा था, 'इस फिल्म में सब कुछ कमाल का है। इसमें एक्शन भी है, थ्रिलर भी है। इसके अलावा एक्टिंग, डायरेक्शन और राइटिंग तो एकदम कमाल की है।' 

 


बता दें, ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म कांतारा 14 अक्टूबर को हिंदी सिनेमा में रिलीज हुई है और लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में कन्नड़ एक्टर ऋषभ  ने मुख्य शिवा कंबाला चैंपियन का किरदार निभाया है और उन्होंने ही इस फिल्म के डायरेक्ट किया है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News