Bollywood Top News: संदिग्ध अवस्था में मलयालम डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी की मौत..राजश्री रानी ने दिखाई बेटे की झलक

2/14/2024 5:48:19 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर आई है। 65 साल के डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी का निधन संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ। बताया जा रहा है कि मंगलवार 13 फरवरी को उनका शव उनके घर पर मिला। राजश्री रानी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शादी के 3 साल बाद राजश्री ने पति गौरव मुकेश जैन संग पहले बच्चे का स्वागत किया। बच्चे के जन्म के बाद से ही फैंस कपल के लाडले की झलक देखने के लिए बेकरार थे। वहीं अब कपल ने लगभग 13 दिन बाद अपनी लाडली की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस की बढ़ गई है। सामने आई तस्वीर में ऋतिक कमर पर बैल्ट लगाए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह बैसाखी के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं।बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने बीते दिनों ही ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन अब शिकायत के कुछ घंटों बाद ही उन्होंने ये याचिका वापिस ले ली है। पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी टाॅप खबरें..

संदिग्ध अवस्था में मलयालम डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी की मौत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर आई है। खबरों की मानें तो मलयालम फिल्मों के डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी का निधन हो गया है। 65 साल के डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी का निधन संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ। बताया जा रहा है कि मंगलवार 13 फरवरी को उनका शव उनके घर पर मिला। प्रकाश कोलेरी का घर केरल के वायनाड जिले में स्थित है।  

 

 

चोरों ने माफी के साथ लौटाया साउथ के डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड

तमिल सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर मणिकंदन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि डायरेक्टर मणिकंदन के घर में 8 फरवरी को चोरी हुई थी। इस चोरी में चोरों ने पैसे, गहनों के अलावा डायरेक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार पदक भी चुरा लिया था। अब खबर आ रही है कि चोरों ने तमिल निर्देशक मणिकंदन के राष्ट्रीय पुरस्कार पदक माफी नोट के साथ लौटा दिए हैं।


राजश्री रानी ने दिखाई बेटे की झलक

 

 प्यार के इस महीने में 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। राजश्री रानी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शादी के 3 साल बाद राजश्री ने पति गौरव मुकेश जैन संग पहले बच्चे का स्वागत किया। बच्चे के जन्म के बाद से ही फैंस कपल के लाडले की झलक देखने के लिए बेकरार थे। वहीं अब कपल ने लगभग 13 दिन बाद अपनी लाडली की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। कपल ने 14 फरवरी वेलेनटाइन डे के दिन अपने लाडले के दीदार फैंस संग करवाए। सामने आई तस्वीर में कपल अपने लाडले को बाहों में लिए नजर आए। दोनों प्यारी भरी नजरों से अपने ला़ड़ले को निहार रहे हैं।

 

कमर पर बेल्ट...बैसाखी का सहारा...ऋतिक रोशन की हुई ऐसी हालत

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस की बढ़ गई है। सामने आई तस्वीर में ऋतिक कमर पर बैल्ट लगाए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह बैसाखी के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं। एक्टर ने अपनी इस हालत की वजह के साथ ही दर्द भी बयां किया है। 

 

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से डरीं जैकलीन फर्नांडिस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने बीते दिनों ही ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने सुकेश पर जेल में रहकर लेटर भेजकर परेशान करने और धमकी देने का आरोप लगाया था।इसके साथ ही उनसे जुड़ा कोई भी लेटर पब्लिक करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की थी। लेकिन अब शिकायत के कुछ घंटों बाद ही उन्होंने ये याचिका वापिस ले ली है। जी हां, आपने ठीक पढ़ा। एक रिपोर्ट के मुताबिक  अब जैकलीन ने दिल्ली की एक अदालत में दी अपनी याचिका वापस ले ली है। 

 

मां बनना चाहती हैं 21 की आयशा खान

 

मॉडल और इन्फ्लुएंसर आयशा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आयशा खान ने रियालिटी शो बिग बाॅस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। शो में उन्होंने जिस तरह मुनव्वर फारुकी के कच्चे चिट्ठे खोले थे उसे कोई शायद ही भूला होगा। वहीं मुनव्वर से ब्रेकअप के बाद आयशा आगे बढ़ चुकी हैं। इतना ही नहीं 21 की आयशा ने हाल ही में मां बनने की इच्छा जताई है। दरअसल, आयशा ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक कपल नन्हें बच्चे को गोद में उठाए नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ आयशा ने लिखा-'मैं बच्चा गोद लेना चाहती हूं।' आयशा की इस सोच की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

 

25 साल छोटी रश्यिन गर्ल के लिए धड़का 61 के टॉम क्रूज का दिल

 'ना उम्र की सीमा हो... ना जन्म का हो बंधन जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन..नई रीत चलाकर तुम..है तो ये बाॅलीवुड फिल्म प्रेम गीत के गाने के बोल लेकिन आज हाॅलीवुड स्टार टॉम क्रूज पर फिट बैठ रही हैं। टॉम क्रूज चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनकी लव लाइफ। वैलनटाइन डे पर टाॅम क्रूज की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। टाॅम क्रूज एक हसीना के प्यार में पड़ गए हैं। हसीना भी टाॅम क्रूज के प्यार में हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।


धोनी को मिला कैटरीना कैफ का साथ

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  क्रिकेट जगत में अपनी स्टार पावर दिखाने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो टरीना कैफ को आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना ब्रांड एंबेसडर चुन लिया है। अब एक्ट्रेस अपनी जादुई प्रेजेंस से टीम की फैन-फॉलोइंग को बढ़ाने में मदद करेंगी। वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी की टीम  चेन्नई सुपर किंग्स की  दुनियाभर में काफी अच्छी-खासी फैंन फॉलोइंग है। लेकिन एक्ट्रेस के ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद इसमें और बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। हालांकि कैटरीना के ब्रांड एंबेसडर बनने को लेकर सीएसके ने अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।


जिसका मुझे था इंतजार...वैलेंटाइन डे पर दिखाई होने वाले पति की झलक

गोविंदा की भांजी..कृष्णा अभिषेक की बहन और  टीवी एक्ट्रेस और आरती सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इन खबरों के बाद से ही हर कोई आरती सिंह के होने वाले पति के बारे में जानना चाहता था। वहीं अब आरती ने अपने सपनों के राजकुमार की झलक फैंस के साथ शेयर कर दी।  14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर आरती ने अपने प्यार के साथ तस्वीर शेयर की हालांकि इसमें उनके होने वाले पति की साइड प्रोफाइल ही दिख रही है।  

 

 

वेलेंटाइन डे पर एक-दूजे में खोए कृति-पुलकित

 

14 फरवरी यानि प्यार मुहब्बत का दिन। हर तरफ आज प्रेमी जोड़े एक दूसरे को वेलेंटाइन डे विश करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बी-टाउन स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर बिपाशा बसु तक हर कोई आज प्यार के रंग में रंगा नजर आया। इस लिस्ट में बी-टाउन के प्यारे कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का नाम भी जुड़ गया है। प्यार के इस खास दिन पर दोनों ने एक-दूजे पर प्यार लुटाया। कृति ने पुलकित संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह पुलकित का हाथ अपने हाथ थामें दिख रही हैं। 

Content Writer

Smita Sharma