'बाग़ी 3' के डायरेक्टर ने 'मणिकर्णिका' को बताया फ्लॉप, कंगना की बहन ने लगाई क्लास

3/12/2020 4:22:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों में अपने दमदार किरदार से सबका दिल जीत लेती हैं। हाल ही में 'बागी 3' के डायरेक्टर अहमद खान ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की तारीफ की हैं। जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
हाल ही में एक इंटरव्यू में अहमद ने कहा कंगना एक दमदार और शानदार एक्ट्रेस हैं। वह 'बॉलीवुड की हीरो' हैं। कंगना में एक्शन फिल्में करने की पूरी क्षमता है।अगर वह मेरी स्क्रिप्ट को मंजूरी देती है, तो मैं निश्चित रूप से उसके साथ काम करूंगा। 

PunjabKesari
आगे अहमद ने कहा वह बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण महिलाओं के नेतृत्व वाली एक्शन फिल्में बनाने में संकोच कर रहे थे। उन्होंने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी का उदाहरण दिया और कहा कि निर्माताओं का पैसा बर्बाद हो गया है। उन्होंने कहा कि निर्माताओं को "भारी नुकसान" झेलना पड़ा, जिसके कारण 'धाकड़' को शरण दी गई।

PunjabKesari
अहमद के इस बयान के बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर उनकी जमकर क्लास लगाई है। रंगोली ने लिखा- 'अरे खान भाई साब,155 करोड़ की फिल्म को फ्लॉप कहते हो आपकी 'बागी 3' ने 49 करोड़ का वीकेंड किया है और मणिकर्णिका ने 45 करोड़ का, ज्यादा पीछे नहीं हैं।' रंगोली ने आगे लिखा- 'कंगना ने अभी मुझे कॉल किया और बताया कि अहमद खान ने फोन करके उससे माफी मांगी है और कहा है कि उन्होंने कुछ नहीं कहा था चीजों को बनाया गया।'

 

अहमद खान की फिल्म बागी 3 बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस कर रही है। अहमद के इस बयान के बाद माना ये जा रहा है कि संभवतः वह बागी 4 में कंगना को बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं। हालांकि रंगोली के इस बयान के बाद ऐसा लगता नहीं है कि ऐसा कुछ भी होने की संभावनाएं बनेंगी।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News