निर्देशक मयंक शर्मा ने ''ब्रीद: इन टू द शैडोज़'' से अभिषेक बच्चन के किरदार का दिया विवरण!

7/28/2020 3:09:44 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर ड्रामा 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' को इसकी दमदार कहानी के लिए दर्शकों से खूब प्रशंसा मिल रही है। इस शो में अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू के साथ अविनाश के किरदार में अहम भूमिका निभा रहे है।इस शो का ही एक वीडियो नित्या मेनन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You saw him on screen… Here's what happened behind the scenes. Watch now! @primevideoin @breatheamazon @bachchan @abundantiaent

जुल॰ 27, 2020 को 5:45पूर्वाह्न PDT बजे को Nithya Menen (@nithyamenen) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अभिषेक बच्चन हैं मुख्य किरदार में
अविनाश के किरदार को पूरी श्रृंखला में उनके सफर और विकास के लिए दर्शकों द्वारा बहुत सरहाया जा रहा है। इस सीरीज को देखने के बाद, इस किरदार ने सभी को स्तबद कर दिया है और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस किरदार का निर्माण किस तरह किया गया है। शुक्र है कि अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में एक वीडियो रिलीज कर दिया गया है जहां निर्देशक मयंक शर्मा ने डॉ अविनाश सभरवाल के प्रमुख किरदार को विस्तार से समझाया हैं।

देखें Video 

यह बताते हुए कि अविनाश का किरदार जीवित करने के लिए किस तरह से चुनौतीपूर्ण था, निर्देशक मयंक शर्मा ने किरदार की विभिन्न परतों को गहराई से साझा किया है।यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है।

नजर आए ये सितारे
इस सीरीज के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नजर आए और साथ ही इस सीरीज में निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही है। यह श्रृंखला अब अमेजन प्राइम पर 200 क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News