रिया चक्रवर्ती का करियर खतरे की कगार पर, डायरेक्टर ने फिल्म में लेने से किया इंकार

8/19/2020 2:23:22 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस उलझता ही जा रहा हैं। सुशांत के पिता के.के सिंह के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआरआई दर्ज करवाने के बाद से केस एक नए मोड़ पर आगे बढ़ रहा हैं। जैसे-जैसे ये केस आगे बढ़ रहा हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। सुशांत केस में सब कुछ रिया के खिलाफ हो रहा हैं। जिससे रिया का करियर भी प्रॉलब्म में आ गया हैं। हाल ही में फिल्ममेकर लोम हर्ष अपनी आने वाली फिल्म में रिया चक्रवर्ती को लेने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया हैं। रिया के वकील ने 18 अगस्त को रिया की तरफ से बयान दिया था जिसमें रिया बार-बार कह रही थी  कि सुशांत केस में उन्हें और उनके परिवार को फंसाया जा रहा है। फिर भी रिया की मुश्किलें रूकने का नाम ही नही ले रही।

PunjabKesari
फिल्ममेकर लोम ने मीडिया से इस बारे में बात करते हुए कहा- हम अगली फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं जैसे ही COVID-19 मामलों की संख्या में कमी आएंगी। हम अपना काम शुरू कर देंगे। डायरेक्टर ने कहा कि हम फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए  रिया के नाम पर विचार कर रहे थे। लेकिन सुशांत की मौत के बाद हमने तुरंत रिया को चुनने का विचार छोड़ दिया हैं। लोम 'चिकन बिरयानी' और 'ये है इंडिया' जैसी फिल्में बना चुके हैं।

PunjabKesari
डायरेक्टर ने आगे बताया वह सुशांत से 2018 में मिले थे। सुशांत शानदार और जमीन से जुड़े हुए इंसान थे। लोम के कहा एक आउटसाइडर डायरेक्टर होने के नाते मैं एक्टर्स की भावनाओं को समझता हूं। मैंने बहुत सारे एक्टर्स को स्ट्रगल करते देखा।

PunjabKesari
सुशांत केस के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा मैं रिया से अपील करना चाहता हूं कि वह अगर सच में सुशांत से प्यार करती थी और देखभाल करती थी तो  कृपया सीबीआई जांच का समर्थन करें। अगर रिया अपने करियर को बचाने के लिए ये सब कर रही हैं वह तो पहले ही खत्म हो गया हैं। 
अगर रिया सच में सुशांत से प्यार करती थी तो उसे खड़ा होना चाहिए और उसके लिए लड़ना चाहिए था। उसे केस की जांच में सहयोग देकर सच्चाई सभी के सामने लानी चाहिए थी कि यह आत्महत्या है, या हत्या है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News