''शमशेरा'' के फ्लॉप पर बोले डायरेक्टर करण मल्होत्रा- ''खुद को एक्सप्रेस करना जरूरी, यहां आपके लिए प्यार, नफरत, जश्न और अपमान मौजूद''

7/28/2022 11:07:46 AM

मुंबई. एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही ढेर हो गई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। 150 करोड़ में बनीं ये फिल्म लग रहा है कि 100 करोड़ भी नहीं कमा पाएगी। 'शमशेरा' के फ्लॉप पर डायरेक्टर करण मल्होत्रा का दर्द छलका है। 

PunjabKesari
करण मल्होत्रा ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मेरे प्यारे शमशेरा तुम तेजस्वी हो। मेरे लिए इस प्लेटफॉर्म पर खुद को एक्सप्रेस करना बहुत जरूरी है क्योंकि यह वो जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, जश्न और अपमान मौजूद है। पिछले कुछ दिनों से तुम्हें इस तरह छोड़ देने के लिए मैं तुमसे बार-बार माफी मांगता हूं क्योंकि मैं उस नफरत और गुस्सा नहीं झेल पा रहा था। मेरा इस तरह से नाता तोड़कर रहना मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं यहां हूं, तुम्हारे बगल में खड़ा हूं। गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि तुम मेरे हो। हम दोनों हर चीज का सामना एक साथ करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत सब। और शमशेरा परिवार, शमशेरा के कलाकारों, कास्ट और क्रू को बहुत बधाई। हम लोगों पर जो प्यार, परवाह और आशीर्वाद बनाए रखा गया, वह बेशकीमती है और उसे हमसे कोई नहीं छीन सकता।' करण मल्होत्रा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
बता दें 'शमशेरा' में रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला जैसे कई बड़े स्टार्स हैं। फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है, लेकिन यह पांच दिनों में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई। 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, 'शमशेरा' की कमाई में सोमवार को 65 पर्सेंट की गिरावट हुई। मंगलवार को फिल्म की कमाई और भी घट गई। रिलीज के पांच दिनों में 'शमशेरा' ने मात्र 36 करोड़ ही कमाए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News