कोरोना का शिकार हुए ''रात अकेली है'' के निर्देशक हनी त्रेहन, पिछले 10 दिनों से अपने संपर्क में आए लोगों को दी खास सलाह

8/28/2020 10:07:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के केस देश भर में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते दिन देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बाकी दिनों के मुकाबले काफी तेज़ी से बढ़ोतरी हुई। अब तक ये देश की कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में खबर आई है कि फिल्म 'रात अकेली है' के निर्देशक हनी त्रेहन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।


हनी त्रेहन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बीएमसी को सूचित कर दिया है और साथ ही उन्होंने अपील की है कि पिछले 10 दिनों से जो भी लोग उनके संपर्क में आए हों, वो अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।


बीते दिन हनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीएमसी को भी मैंने इस बारे में जानकारी दे दी है। जल्द ही मेरे परिवार और मेरे पूरे स्टाफ का भी परीक्षण किया जाएगा। सभी जानने वालों से मेरी प्रार्थना है कि पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह भी अपना कोरोना वायरस का परीक्षण करवा लें।'


काम की बात करें तो रात अकेली है फिल्म से उन्होंने निर्देशन की दुनिया में डेब्यू किया है। ये फिल्म नवाजुद्दी सिद्दीकी और राधिका आप्टे की है। इसके साथ ही उन्होंने कमांडो 3, मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी, फुकरे रिटर्न्स, हिंदी मीडियम, रईस, फोर्स 2, उड़ता पंजाब, तलवार जैसी कई सुपरहिट फिल्मों की कास्टिंग की है।  

 

suman prajapati