कोरोना का शिकार हुए ''रात अकेली है'' के निर्देशक हनी त्रेहन, पिछले 10 दिनों से अपने संपर्क में आए लोगों को दी खास सलाह

8/28/2020 10:07:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के केस देश भर में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते दिन देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बाकी दिनों के मुकाबले काफी तेज़ी से बढ़ोतरी हुई। अब तक ये देश की कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में खबर आई है कि फिल्म 'रात अकेली है' के निर्देशक हनी त्रेहन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

PunjabKesari


हनी त्रेहन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बीएमसी को सूचित कर दिया है और साथ ही उन्होंने अपील की है कि पिछले 10 दिनों से जो भी लोग उनके संपर्क में आए हों, वो अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।


बीते दिन हनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीएमसी को भी मैंने इस बारे में जानकारी दे दी है। जल्द ही मेरे परिवार और मेरे पूरे स्टाफ का भी परीक्षण किया जाएगा। सभी जानने वालों से मेरी प्रार्थना है कि पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह भी अपना कोरोना वायरस का परीक्षण करवा लें।'

PunjabKesari


काम की बात करें तो रात अकेली है फिल्म से उन्होंने निर्देशन की दुनिया में डेब्यू किया है। ये फिल्म नवाजुद्दी सिद्दीकी और राधिका आप्टे की है। इसके साथ ही उन्होंने कमांडो 3, मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी, फुकरे रिटर्न्स, हिंदी मीडियम, रईस, फोर्स 2, उड़ता पंजाब, तलवार जैसी कई सुपरहिट फिल्मों की कास्टिंग की है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News