जिंदगी भर का गम देगी होली: ''तोबराज'' के निर्देशक गिरीश मलिक के घर टूटा दुखों का पहाड़, पांचवी मंजिल से गिरकर 17 साल के बेटे की मौत

3/19/2022 8:19:00 AM

मुंबई: जहां एक ओर 18 मार्च को आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स  होली के सेलिब्रेशन में डूबे थे। वहीं दूसरी तरफ फिल्म तोबराज के निर्देशक गिरीश मलिक के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। होली 2022 गिरीश मलिक वो गम दे गई, जिसको शायद ही वह कभी भूल पाएंगे।

गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन होली के दिन उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। गिरीश मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मिस्टर मलिक के बेटे का निधन हो गया है, इसके अलावा मैं आपसे और कुछ नहीं कह सकता हूं कि ये सब कैसे हो गया। 

मनन की मुंबई में अंधेरी स्थित घर की पांचवी मंजिल से गिरने से मौत हुई। हादसे के बाद मनन को घरवालों ने आनन-फानन में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसने अंतिम सांस ली। ये हादसा है या उन्होंने खुद बिल्डिंग से छलांग लगाई ये अभी तक साफ नहीं हो सका है।

शाम 5 बजे हुआ दुखद हादसा

रिपोर्ट के मुताबिक मनन दोपहर में होली खेलने गया था और फिर कुछ देर बाद वापस भी आ गया था। घर लौटने के कुछ देर बाद ही ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि ये हादसा शाम को करीब 5 बजे के आस-पास हुआ है। हादसे के तुरंत बाद मनन के हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन  उसे बचाया नहीं जा सका।

17 साल के बेटे के मौत के बाद से गिरीश मलिक के  घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं, उनके दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ लोग सदमे में हैं।एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में ये हादसा हुआ वो अंधेरी वेस्ट में ओबरॉय स्प्रिंग्स है और मनन इसकी ए-विंग में रहता था।

गिरीश ने बॉलीवुड को ‘तोबराज’ और ‘जल’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म ‘तोबराज’2020 में आई थी। जिसमें संजय दत्त, राहुल देव और नरगिस फाखरी अहम भूमिका में थे।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma