Mrs Chatterjee VS Norway: डायरेक्ट आशिमा छिब्बर ने कहा ''सेट पर बहुत सारी मां की ऊर्जा थी''

3/14/2023 2:16:41 PM

नई दिल्ली। रानी मुखर्जी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस बार वह एक सच्ची घटना को सिल्वर स्क्रीन लेकर आईं है, जो बेहद चैलेंजिंग नजर आ रहा है। फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 17 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को अशिमा धिब्बर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नॉर्वे में रह रहे एक दंपती के केस ने ग्लोबल लेवल पर हड़कंप मचा दिया था। 

 

सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी के लिए कहानी सुनाना और प्रामाणिक जानकारी को चित्रित करना अपने आप में एक चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया है। इसके अलावा, सेट पर बच्चों का होना और उनके लिए अनुकूल माहौल बनाना टीम के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता थी। कई माता-पिता और कामकाजी माताओं को सेट पर देखा गया, जिसने व्यस्त शूटिंग को बढ़ावा देने और सहज बनाने में मदद की, जिससे बढ़ते बच्चों के लिए अनुकूल माहौल बना।

 

वहीं फिल्म की डायरेक्टर आशिमा छिब्बर कहती हैं, “शूट और स्थानीय क्रू में कई गर्भवती और कामकाजी माताएं, एकल माता-पिता शामिल थे और ऐसा लगा कि पूरे सेट में यह माँ की ऊर्जा थी जिसने इसे संभाल लिया। इतनी सारी माताओं को अपने बच्चों के साथ समायोजित करना निश्चित रूप से एक आसान काम नहीं है और यह प्रोडक्शन टीम के लिए बहुत अच्छा है कि उन्होंने इस तरह के चुनौतीपूर्ण कार्य को अंजाम दिया और इसे अंत तक देखा।

 

श्रीमती चटर्जी वीएस नॉर्वे एक अप्रवासी मां के जीवन के बारे में बात करती है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है। ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) द्वारा निर्मित, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News