कंगना के पब्लिक परसोना पर बोले डायरेक्टर अनुराग बसु-''वो दो पर्सनालिटी के साथ जीती हैं,दूसरी वाली को वह...

12/28/2020 8:38:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड क्वीन यानि एक्ट्रेस  कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बयानों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपनी इन्हीं बेबाकी भरे बयानों की वजह से कई बार बी-टाउन स्टार्स औल लोगों के निशानों पर आ ही जाती है।

हाल ही में डायरेक्टर अनुराग बसु ने कंगना को लेकर अपनी राय रखी। एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अनुराग बसु ने कंगना के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है।

अनुराग बसु का मानना है कि कंगन में अब काफी बदलाव आ चुका है और उनके अंदर दो पर्सनालिटी हैं। कंगना संग अपनी पहली मुलाकात याद करते हुए अनुराग बसु ने कहा- 'मैंने फिल्म 'गैंगस्टर' के लिए 20 से 25 लड़कियों का ऑडिशन लिया था लेकिन कंगना का चेहरा याद रहा क्योंकि उनमें कुछ तो अलग था। मुझे लगता है कि दो कंगना हैं। दूसरी वाली को मैं समझ नहीं पाता हूं।'

उन्होंने आघे कहा-' शुरुआत में कंगना को काफी समझाना पड़ता था। हर मोड़ पर गाइड करना होता था लेकिन वे काफी तेज सीखती हैं। मैंने उनकी ग्रोथ देखी है। उनमें एक नयापन है।'

बता दें कि अनुराग और कंगना फिल्म 'गैंगस्टर' के अलावा 'लाइफ इन ए मैट्रो' और 'काइट्स' जैसी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं दोनों साथ में इमली नाम की फिल्म पर काम करने का सोच रहे थे लेकिन कंगना ने खुद ही वो ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि वे खुद की फिल्म डायरेक्ट करने का विचार कर रही थीं।


 

Smita Sharma