डायरेक्टर्स का बड़ा ऐलान,अनुभव सिन्हा-हंसल मेहता का बॉलीवुड से इस्तीफा,सुधीर मिश्रा ने भी दिया साथ

7/22/2020 10:21:45 AM

मुंबई:  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस तेज होती जा रही है।बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। इसी बीच बाॅलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बाॅलीवुड से इस्तीफा दे दिया है।

इसी के साथ मुल्क, थप्पड़, आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों के डायरेक्टर ने अपना नाम भी ट्विटर पर बदल लिया। अनुभव सिन्हा ने अपने नाम के आगे लिखा-नाॅट बॉलीवुड।

अनुभव ने ट्वीट में लिखा- बस, मैं अब बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं। अब इसका जो भी मतलब निकाला जाए। हालांकि अनुभव के फैंस  के लिए चिंता करने वाली बात नहीं है क्योंकि वे फिल्में बनाना नहीं छोड़ रहे हैं।

 

वे केवल बॉलीवुड से दूरी बना रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड से रिजाइन दिया है, न कि अपने काम से। अनुभव ने ट्विटर यूजर्स के सवालों के जवाब देते हुए कहा है कि वे फिल्म इंडस्ट्री के लिए फिल्में बनाते रहेंगे। 

सपोर्ट में दो और फिल्ममेकर्स 

अनुभव सिन्हा की इस नई मुहिम के साथ कई दूसरे फिल्ममेकर्स ने खुद को जोड़ा है। सुधीर मिश्रा ने ट्वीट कर ना सिर्फ इस मुहिम का समर्थन किया है बल्कि यहां तक कहा है कि उनकी नजरों में तो बॉलीवुड कभी था ही नहीं, वे तो इस इंडस्ट्री में सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने आए थे।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है-'क्या है ये बॉलीवुड। मैं तो उस सिनेमा का हिस्सा बनने आया था जहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त,बिमल रॉय, जावेद अख्तर जैसे लोग काम करते हैं इसलिए हम यहां हमेशा रहेंगे।'इसके बाद कहा है- मैंने भी बॉलीवुड छोड़ दिया लेकिन वैसे ये पहले भी कभी अस्तित्व में नहीं था।

 

दोनों सुधीर और हंसल के ट्वीट से अनुभव काफी खुश नजर आए। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा-चलो एक और गया, सुन लो भाइयों, अब आप जब भी बॉलीवुड की बात करते हैं, आप हमारी बात नहीं कर रहे होंगे।

सुधीर के अलावा हंसल मेहता ने भी लिखा है- छोड़ दिया, ये कभी भी पहले नंबर पर था ही नहीं। सुधीर और हंसल के ट्वीट से अनुभव काफी खुश नजर आए। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा-'चलो एक और गया, सुन लो भाइयों, अब आप जब भी बॉलीवुड की बात करते हैं, आप हमारी बात नहीं कर रहे होंगे।' 


 

Smita Sharma