''रक्षाबंधन'' के निर्देशक आनंद एल राय अपनी फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय प्रचार के लिए पूरी तरह तैयार

8/1/2022 1:24:08 PM

नई दिल्ली। निर्देशक आनंद एल राय की रक्षाबंधन ने ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अपने सभी प्रशंसकों के बीच एक चर्चा पैदा कर दी है। रक्षाबंधन अभिनीत अक्षय कुमार एक महान भावनात्मक पारिवारिक ड्रामा है जो भाई-बहन के खूबसूरत बंधन को दर्शाता है और प्रशंसकों ने इसे लाइव देखने के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त करने के लिए इसे पहले ही सोशल मीडिया का सहारा ले रहे है । अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और फिल्म के कलाकार मीडिया और उनके प्रशंसकों के साथ विभिन्न अवसरों पर बातचीत करते हुए नजर आए और फिल्म के प्रचार में सबसे आगे दिखे । निर्देशक आनंद एल. राय को हाल ही में फिल्म के कलाकारों के साथ फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय प्रचार के लिए हवाई अड्डे की ओर जाते हुए देखा गया है।

 

अक्षय कुमार की ऑन-स्क्रीन बहनों सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर के साथ निर्देशक को दुबई में फिल्म के प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए हवाई अड्डे की ओर जाते देखा गया। क्रू प्रमोशन के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहा था और उनके बेहतरीन अवतारों ने हमारा सारा ध्यान खींचा। बहनें अपने पहनावे में खूबसूरत लग रही थीं और उनके चेहरे की मुस्कान यह सब बयां कर रही थी।अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनकी पहली फिल्म होने के नाते, अभिनेत्रियां एनर्जेटिक और दुबई में फिल्म के प्रचार के लिए तैयार दिखीं।

 

फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है, जिसे आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर बनाया है, जिसे हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। रक्षाबंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल के हैं। फिल्म 11 अगस्त को रक्षा बंधन के उत्सव के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News