दीपिका कक्कड के घर गूंजने वाली है किलकारी! पति शोएब संग वीडियो लाॅन्च पर पहुंची टीवी की सिमर, लुक देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास

2/22/2022 4:22:37 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीवर्ड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने क्यूट मूमेंट्स फैंस के साथ शेयर करता रहता है। दीपिका और शोएब की शादी को 22 फरवरी यानि आज 4 साल हो गए हैं। इन चार सालों में कई बार दीपिका की प्रेग्रेंसी की खबरें सामने आईं लेकिन कपल ने हमेशा ही इन खबरों का खंडन किया। वहीं अब एक बार फिर दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में आ गई हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और  शादी के 4 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं।

PunjabKesari

दरअसल, 22 फरवरी 2022 को शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ के उनके लेटेस्ट ट्रैक 'रब ने मिलायी धड़कन' सॉन्ग रिलीज होने वाला है। हाल ही में साॅन्ग की प्रेस काॅन्फ्रेंस हुईं।

PunjabKesari

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में कपल को अपने गाने के पोस्टर के साथ खड़े होकर शटरबग्स के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। जहां शोएब हमेशा की तरह सफेद शर्ट और डेनिम में हैंडसम लग रहे थे। वहीं दीपिका को एक शानदार अनारकली सूट में देखा जा सकता है। इस दौरान अब वह बार-बार अपने पेट पर हाथ रख रही थीं।

PunjabKesari

 

ये देख फैंस ने लिखा-अपने पेट छिपा रही हैं, वह पक्का प्रेग्नेंट हैं।' वहीं दूसने ने लिखा, 'नाइस कपल, लेकिन दीपिका को देखकर लग रहा है या तो ये प्रेग्नेंट है या फिर कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना कर रही है।' वहीं एक ने पूछा, 'क्या ये प्रेग्नेंट हैं?' तो दूसरे ने कहा, 'ये प्रेग्नेंट लग रही है।'

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दें कि कुछ दिन पहले इन दोनों ने इस तरह की अफवाह पर एक व्लॉग भी बनाया था। इसमें शोएब ने कहा था- 'कई लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं, दरअसल हम दोनों को मैसेज कर रहे हैं कि क्या हुआ। यूट्यूब पर कई सारे न्यूज पोर्टल्स पर ये खबर आ रही है कि ये मम्मी बनने वाली है और मैं पापा बनने वाला हूं।' इस दौरान ऐक्टर ने वादा किया था कि इस तरह की खबर होने पर वह इस खुशखबरी को फैन्स के साथ शेयर करेंगे।


शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिलने के बाद एक-दूसरे को अपना दिल ​दे बैठे थे। दोनों ने करीब तीन साल तक डेट करने के बाद 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News