ट्रॉफी देखते ही भाई को भूली दीपिका, वहीं श्रीसंत ने आखिरी वक्त तक दिया बहन का साथ

12/31/2018 4:40:43 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने सभी को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली। दूसरे नंबर पर श्रीसंत रहे और बतौर कॉमनर आए दीपक ठाकुर तीसरे नंबर पर रहे।

घर में अभी तक श्रीसंथ और दीपिका ने भाई-बहन का रिश्ता निभाया। दोनों की बॉन्डिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। हाल ही में अब दीपिका सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। 

दरअसल, श्रीसंत शो में अक्सर यही कहते रहे कि ट्रॉफी लेकर चाहे दीपिका जीते यां मैं जाएगी तो परिवार में ही।

लेकिन वहीं आखिरी मौके पर जब स्टेज पर सलमान खान ने टॉप 2 फाइनलिस्ट दीपिका और श्रीसंत से पूछा किसके ट्रॉफी जीतने में ज्यादा खुशी होगी?

खुद की या दूसरे की। इस दौरान दीपिका ने तुरंत कहा- खुद की, सच में। वहीं श्रीसंत ने कहा- दूसरे की।

सलमान ने श्रीसंत की पत्नी से भी पूछा कि किसके जीतने पर आप खुश होंगी? जवाब में भुवनेश्वरी ने कहा- श्रीसंत जीतेंगे तो ज्यादा खुशी होगी। अगर दीपिका जीत जाएंगी तो भी ठीक है, लेकिन पहली प्राथमिकता यकीनन श्रीसंत की जीत ही होगी। दीपिका के पति ने ऐसे ही सवाल पर कहा, दीपिका टॉप 2 में हैं मेरे लिए उनकी ये जर्नी बड़ी बात है। 

ट्रोल हुईं दीपिका 

वहीं अपने इस बयान पर दीपिका सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स का कहना है कि दीपिका ने फिनाले में अपना असली रंग दिखाया। वे स्वार्थी हैं।

जहां दीपिका ट्रोल हो रही हैं, वहीं श्रीसंत की तारीफ हो रही है। फैंस का कहना है कि क्रिकेटर ने आखिरी वक्त तक दीपिका के साथ बहन का रिश्ता निभाया, लेकिन दीपिका ने मौके पर चौका मारा। 

 

Neha