शोएब का हाथ थाम ननद की रिस्पेशन पार्टी में पहुंची भाभी दीपिका ने लूटी महफिल,ट्रेडिशनल लुक में खूब जचे 'मिस्टर एंड मिसेज' इब्राहिम

11/16/2022 10:34:14 AM

मुंबई: दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम बी-टाउन इंडस्ट्री से सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। ये कपल कभी भी  अपने प्यार भरे पलों से फैंस का दिल जीतने को कोई मौका नहीं छोड़ता। दीपिका और शोएब अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने आनंदमय जीवन की प्यारी झलकियां शेयर करते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं। दरअसल 15 नवंबर को दीपिका की ननद यानि शोएब की बहन सबा इब्राहिम की रिसेप्शन पार्टी थी। ये तो हम सब जानते हैं कि शोएब दीपिका के जिगर के टुकड़े ने 6 नवंबर को अपने प्यार खालिद नियाज संग निकाह रचाया था।

PunjabKesari

निकाह के कुछ दिनों बाद दीपिका और शोएब ने सबा और खालिद के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में दीपिका ने पति संग स्टाइलिश एंट्री की जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। न्यूलीवेड सबा के भाई-भाभी ने अपने लुक्स से सारी महफिल लूट ली।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दीपिका  खूबसूरत एम्बेलिश्ड व्हाइट कलर के गाउन में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस गाउन के साथ दीपिका ने दुपट्टा पेयर किया है।

PunjabKesari

इसके साथ ही मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, झुमके और नेकलेस दीपिका के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं शोएब ब्लैक शेरवानी में  काफी हैंडसम लग रहे हैं। फैंस दीपिका शोएब की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी और धीरे-धीरे उन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ।  लवबर्ड्स  22 फरवरी, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद दीपिका एक आदर्श बहू बनी जो अपने ससुराल वालों का पूरा ख्याल रखती हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News