मम्मी दीपिका संग पापा से मिलने ''झलक दिखला जा 11'' के सेट पर पहुंचे रुहान, लाडले को देख खुशी से झूमे शोएब

10/20/2023 10:57:51 AM

मुंबई: दीपिका कक्कड़ इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। शादी के 5 साल बाद 21 जून, 2023 को दीपिका ने शोएब संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका शोएब ने अपने लाडले का नाम रूहान रखा है। कपल अक्सर अपने लाडले संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

हाल ही में दीपिका की बेटे संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें झलक दिखला जा के सेट की हैं। दरअसल, शोएब इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में दीपिका बेटे संग पति से मिलने सेट पर पहुंची। इस दौरान का ब्लाॅग दीपिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। व्लॉग में, दीपिका को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि रुहान को कैमरा पसंद है।

 

13 अगस्त, 2023 को दीपिका ने एक वीडियो पोस्ट किया कि कैसे ट्रांसजेंडर समुदाय ने उनके बेटे को आशीर्वाद दिया। उन्होंने बच्चे और उसके परिवार को आशीर्वाद देने के लिए गाने गाए और ढोल की थाप पर थिरके। वीडियो में दीपिका ने खुलासा किया कि वे तब आए थे जब उन्होंने बिग बॉस 12 जीता था। उन्होंने कहा कि इस बार, चीजें अलग थीं क्योंकि उन्होंने बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए आए थे।

दीपिका इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह अपने युट्यूब चैनल के चलते फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma