PICS: श्रीसंत पत्नी के साथ पहुंचे दीपिका के घर, कुछ ऐसे हुआ Welcome

1/8/2019 12:24:15 PM

मुंबई : टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस 12' चाहे खत्म हो गया है लेकिन शो में बने रिश्ते खत्म नहीं हुए है। इस घर में सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत का रिश्ता था। श्रीसंत को मुंहबोला भाई बनाने के साथ ही घर में सबसे ज्यादा उनके साथ अगर कोई खड़ा था तो वह दीपिका कक्कड़ ही थी।

वह श्रीसंत को उनकी हर गलती का अहसास करवाती थी। इतना ही नहीं जहां श्री सही होते तो वहां दीपिका उनके लिए बाकी कंटेस्टेंट से लड़ भी जातीं थीं। उनका यह क्यूट रिश्ता घर के बाहर भी वैसा ही है।

बीते दिनों दीपिका ने श्रीसंत और उनके परिवार को घर पर बुलाकर डिनर पार्टी दी। इसके अलावा श्रीसंत के साथ मिलकर दीपिका ने काफी मस्ती भी की और एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में दीपिका और श्रीसंत गुब्बारे को हाथ में पकड़कर एक दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं, दीपिका के पति शोएब इब्राहिम भी श्रीसंत को अपने साले साहब से कम नहीं समझते है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर श्रीसंत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'रिश्ते कैसे जुड़ जाते हैं, वो जरुरी नहीं होता। वो दिल से जुड़े रहें, वो जरुरी होता है।' फैंस उनकी तस्वीरों ऐर वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If not the sword... It was a balloon fight!!!! @sreesanthnair36 and me doing our hamesha waali crazy masti!!

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on Jan 7, 2019 at 4:04am PST

 

Smita Sharma