पति शोएब संग दीपिका ने लिया ट्रेन के सफर का मजा,रिक्शा पर बैठ भी कपल ने खूब की मस्ती

10/4/2021 4:02:46 PM

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की गिनती टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में की जाती है। दीपिका कक्कड़ की शोएब से पहली मुलाकात शो के सेट पर हुईं थी। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला। वहीं अब ये कपल शादी के बाद अपना खुशहाल जीवन जी रहा है। कपल अक्सर अपने क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता है।

PunjabKesari

कपल इन दिल्ली में हैं जहां से वह कई तस्वीरें शेयर कर रहा है। दिल्ली में दीपिका और शोएब ने रिक्शा राइड का भी मजा लिया। इस दौरान की एक तस्वीर दीपिका ने इंस्टा पर शेयर की।

PunjabKesari

 

तस्वीर में जहां शोएब रिक्शा चलाते हुए पोज दे रहे हैं। वहीं दीपिका उनके पीछे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो दीपिका पीच कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने दुपट्टे से अपना चेहरा ढक रखा था। वहीं शोएब की बात करें तो ब्लैक कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। 

PunjabKesari

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने ट्रेन से मुंबई से दिल्ली का ट्रैवल किया। इस पूरी जर्नी का एक वीडियो अपने एक ब्लाॅग के लिए बनाया, जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया। दीपिका ने जर्नी के दौरान दोनों के खाने के लिए घर से चिकन कोरमा और बाजरे की रोटी बनाकर साथ ले गई थीं।

PunjabKesari

शोएब ने भी अपने पिता को वीडियो कॉल किया और उनके फिजियोथेरेपी सेशन के बारे में भी पूछा।ट्रेन में दीपिका कक्कड़ को शोएब इब्राहिम ने बहुत तंग किया। ऐसे में परेशान होकर दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम का गला दबा दिया। फैंस दीपिका और शोएब के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें एक-दूसरे दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा। काम की बात करें तो दीपिका आखिरी बार 'ससुराल सिमर का 2' में नजर आईं थीं। वहीं शोएब छोटे पर्दे से दूर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News