पति शोएब संग अजमेर शरीफ की दरगाह पर पहुंची दीपिका कक्कड़,कपल की ट्विनिंग ने खींचा सबका ध्यान

1/8/2022 8:18:53 AM

मुंबई: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। आए दिन इस कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में शोएब और दीपिका राजस्थान में अजमेर शरीफ की दरगाह पर दुआ मांगने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें शोएब ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इस दौरान शोएब और दीपिका दोनों  कपड़ों की ट्यूनिंग किए दिखे।

जहां शोएब व्हाइट कुर्ते-पायजामे में हैंडसम दिखे। वहीं दीपिका  सलवार-सूट में खूबसूरत नजर आईं।  शोएब ने कुर्ते के साथ ग्रे कलर की जैकेट और सिर पर पिंक पगड़ी बांधी हैं।

वहीं दीपिका ने शॉल कैरी की है। इसके साथ उन्होंने दुपट्टे से सिर को पूरी तर कवर किया है। कोरोना के प्रोटोकाॅल को ध्यान में रखते हुए दोनों ने मास्क लगा रखा है। तस्वीरें शेयर करते हुए शोएब ने लिखा- #ajmersharif #alhamdulillah #jummahmubarak। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो दीपिका और शोएब का म्यूजिक वीडियो 'जियो तो जियो कैसे 2.0' रिलीज के लिए तैयार है। ये गाना 13 जनवरी को रिलीज होगा।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शोएब और दीपिका की मुलाकात 'ससुराल सिमर का' सेट पर हुईं थी। शोएब ने 'ससुराल सिमर का' में दीपिका के पति का किरदार निभाया था। शो के सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था।

दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी।शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा।  दीपिका की ये दूसरी शादी है। इससे पहले दीपिका ने रौनक सैमसन से 2009 में पहली शादी की थी लेकिन, साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। खैर अब दीपिका शोएब के साथ अपना खुशहाल जीवन जी रही हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma