दीपिका कक्कड़ के साथ काम करेंगे रोमिल चौधरी ! ''बिग बॉस'' में था 36 का आंकड़ा

4/13/2019 4:47:14 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद वह रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' में नजर आईं थीं, जिसकी ट्राॅफी दीपिका ने अपने नाम की थी। हाल ही में  अब खबर आई है कि दीपिका लंबे समय बाद एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

वह निर्माता संदीप सिकंद की आने वाली सीरीज 'पानी पूरी' में नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ ही साथ करण वी ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।  दिलचस्प बात यह है कि इस सीरिज में रोमिल चौधरी भी हो सकते हैं।

जी हां, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार संदीप ने रोमिल से अपनी आनेवाली सीरीज का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है। हालांकि रोमिल की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। 

 

बता दें कि दीपिका और रोमिल दोनों ने बिग बॉस 12 में एक साथ हिस्सा लिया था। रोमिल ने बिग बाॅस में एक कॉमनर के रूप में एंट्री की थी। दीपिका और रोमिल के बीच घर में काफी मतभेद देखने को मिला था। वहीं अब दीपिका इस शो की लीड एक्ट्रेस हैं तो क्या रोमिल इस शो के लिए हां कहते हैं या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। वहीं अगर रोमिल इस शो के लिए हां कहते हैं तो उन्हें दीपिका के साथ देखना काफी मजेदार होगा। 

Smita Sharma