बिग बाॅस के घर में लगी पंचायत, वहीं दीपिका और दीपक के बीच जमकर हुई बहस

11/28/2018 11:20:19 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग-बाॅस12' को शुरु हुए दो महीने हो गए हैं। इसके साथ ही शो ने धीरे- धीरे ही सही लेकिन लोगों के दिवों में जगह बना ली है। बीते वीकेंड का वार में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को शो से बाहर होना पड़ा।

वहीं बात करें बीते एपिसोड की तो कल बिग बाॅस के घर में कल बीबी ग्राम पंचायत टास्क हुआ। पहली टीम की कैप्टन दीपिका कक्कड़ को चुना गया तो वहीं दूसरे धड़े के सरदार रोमिल चौधरी बने।

टास्क में दीपिका और जसलीन ने रोमिल पर आरोप लगाए। दोनों ने रोमिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनमें बहुत अंहकार भरा हुआ है। दीपिका ने कहा कि रोमिल हमेशा यह कहते दिखाई देते हैं कि किसे घर में होना चाहिए और किसे नहीं।

इतने में दीपक भी इस लड़ाई में कूद जाते हैं। वह दीपिका का हाथ पकड़ते हैं लेकिन दीपिका इस पर गरम हो जाती हैं और दीपक को ना छूने की चेतावनी देती हैं। लेकिन दीपक अपनी हरकतों से नहीं हटते। 

इसके बाद सुरभि राणा गार्डेन एरिया में लगे कैमरे पर दीपिका के इस गुस्से का मजाक उड़ाती है और फिर कहती है कि दीपिका खुद फेक है और वह हमेशा मुझे फेक कहती रहती है। दीपक और दीपिका की लड़ाई के बाद एक बार पंचायत शुरू हुई। इस पंचायत में दोनों टीमें एक-दूसरी टीम के लोगों पर बड़े-बड़े आरोप लगाती नजर आईं।

वहीं इस बार घर से बेघर होने के लिए दीपक, रोमिल, दीपिका, जसलीन और मेघा नॉमिनेट हुए हैं। 

 

 

 

Neha