पत्नी और फैमिली संग शोएब इब्राहिम का बर्थडे सेलिब्रेशन, शौहर को दीपिका ने दिया 77 हजार का गिफ्ट

6/21/2022 1:17:59 PM

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम शोएब इब्राहिम ने 20 जून को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल डे को शोएब ने पत्नी दीपिका कक्कड़ और फैमिली के साथ एंजाॅय किया। इस सेलिब्रेशन का व्लाॅग शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया। दीपिका ने पति के के इस खास मौके पर उन्होंने गिफ्ट भी दिया है, जो काफी महंगा है। मतलब दाम सुनकर आपके सच में कान खड़े हो जाएंगे।

वीडियो की शुरुआत में परिवार के सभी सदस्य और करीबी दोस्त घर पर दिखाई दे रहे हैं।शोएब अपने मम्मी-पापा के साथ फिर केट कटिंग करते हैं। इसके बाद लोग उन्हेंकेक खिलाते हैं और उनके फेस पर लगाते हैं।

फिर होता है गिफ्ट सेशन, जिसमें सभी बारी-बारी से शोएब को तोहफे देते हैं। सबसे पहले शोएब के अम्मी दो-तीन लोवर-टीशर्ट देती हैं।

 पापा उन्हें एक हैंड मेड कार्ड देते हैं, जिसमें उनके हाथ से कुछ लिखा हुआ होता है। शोएब उसे पढ़ते हैं जिसे सुनने के बाद सभी तालियां बजाने लगते हैं और खुशी जाहिर करते हैं लेकिन जैसे ही वह कविता पूरी होती है शोएब के पापा इमोशनल हो जाते हैं। फिर उन पर सब प्यार लुटाते हैं और शोएब गले भी लगाते हैं।

बहन सबा भी भाई को एक घड़ी गिफ्ट करती हैं। इसके बाद दोस्त भी अपने लाए हुए तमाम तोहफे भेंट करते हैं।

आखिर में दीपिका की बारी आती है। वह अपने शौहर को गूची (GUCCI) का व्हाइट कलर का स्पोर्ट शूजगिफ्ट करती हैं जिसकी कीमत करीब 77 हजार रुपएय़ इस सरप्राइज को भी देख एक्टर हैरान रह जाते हैं।

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने सालों डेट करने के बाद शादी कर ली थी। इन दिनों दोनों ही छोटे पर्दे से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपल यूट्यूब पर  डेली रूटीन का व्लॉग जरूर बनाते रहते हैं।

Content Writer

Smita Sharma