सेट पर बेहोश हुईं 'बिग बाॅस 12' की विनर दीपिका कक्कड़, प्रोड्यूसर ने शेयर की तस्वीर

4/28/2019 9:31:08 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राह‍िम इन दिनों अपने नए शो 'पानी पूरी' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग का शेड्यूल टाइट होने की वजह से  उनके हेल्थ पर इसका असर पड़ रहा है। हाल ही में वह शो के सेट पर बेहोश हो गईं। शो के प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने दीपिका की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सोफा पर लेटी हुई थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Heroine” toh faint ho gayi 😱😱

A post shared by Sandiip Sikcand (@sandiipsikcand) on Apr 27, 2019 at 1:41am PDT

 

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'हीरोइन तो बेहोश हो गई।' इस तस्वीर में दीप‍िका ट्रेड‍िशनल गेटअप में नजर आ रही हैं। तस्वीर देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी सीन की शूट‍िंग के दौरान ही दीपिका बेहोश हो गई हैं।

वहीं दीपिका के बेहोश पड़े होने की तस्वीर देखकर ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद य‍ह प्रैंक होगा लेकिन इसका खुलासा नहीं किया गया है। 

बता दें कि दीपिका हाल ही में बीमारी से ठीक हुई थीं। उनके पति शोएब इब्राहिम ने उनके साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था- 'मेरा बीमार बच्चा ठीक हो गया। दुआओं के लिए शुक्रिया।'

शो की बात करें तो इसमें दीप‍िका के साथ करण वी ग्रोवर नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो इस शो में ब‍िग बॉस के कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी भी नजर आ सकते हैं। दीपिका 'ब‍िग बॉस' जीतने के बाद नए शो में नजर आने वाली हैं। 'ब‍िग बॉस' के घर में दीप‍िका और रोमिल के बीच काफी नाराजगी रही थी। इतना ही नहीं शो से बाहर आने के बाद भी दीप‍िका की रोमिल के प्रत‍ि नाराजगी कम नहीं हुई। ऐसे में दोनों का साथ काम करना फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

Smita Sharma