Pics: दीपिका कक्कड़ ने यू-ट्यूब पर क्रॉस किए 3 मिलियन सब्सक्राइबर्स, फैमिली संग केक काट मनाया जश्न

7/14/2022 11:32:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हैं और हर खास मौके को एक साथ सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर 3 मिलियन सब्सक्राइबर्स क्रॉस कर लिए, जिसका एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ धूमधाम से जश्न मनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा- ''3 मिलियन यूट्यूब फैमिली के लिए बहुत बहुत मुबारक @ms.dipika. ऐसे ही आपको सबका प्यार मिलता रहे और आप सबको ऐसे ही प्रेरित करती रहो मुझे शामिल करके। और आप सबका दिल से शुक्रिया। इतना प्यार देने के लिए। अल्लाह ब्लेस यू ऑल।''

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका ने अपने पति और फैमिली के साथ केक काटकर 3 मिलियन का जश्न मनाया। इस दौरान दीपिका-शोएब का केक फेशियल भी हुआ। 

PunjabKesari


फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने लॉकडाउन में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। बहुत कम समय में एक्ट्रेस ने अपने वीडियोज से लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News