शादी के बाद कुछ इस अंदाज में दीपिका कक्कड़ ने मनाया अपना पहला रमज़ान

5/23/2018 12:30:45 PM

मुबंई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ शादी के बाद पहला रमज़ान अपने ससुराल में मना रही हैं। हाल ही में दीपिका ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने पहले रोजे की वीडियो को शेयर किया है। अपना पहला रोजा खोलने के बाद इफ्तार के दौरान फैमिली के साथ बिताए गए चंद वक्त की तस्वीरों को दीपिका के पति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। दीपिका के पति शोएब ने भी अपनी फैमिली की तस्वीर को शेयर करने के बाद खुशी जताई है।

 

Shoaikaaaa 😍 @ms.dipika @shoaib2087 Co admin : @shoaibdipika_fanbase . #ramadanvibes🌙 #jummahmubarak #islam #ramadanmonth #allah #dodilmilrahehain #shoaika #romance #shoaikabestmoments #shoaibibrahim #dipikakakaribrahim #dodilmilrahehai #dodilmilgaye #shoaibdipika #couplegoals #relationshipgoals #love #likeforlike #followforfollow #throwback #dipikakakar #lovebirds #gainpost #gainfollowers #gainposts

A post shared by (V😻E💕G🍃A ) FANPAGE (@fcshoaib) on


बता दें दीपिका ने लंबे वक्त तक अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम को डेट करने के बाद 22 फरवरी को उनके साथ शादी के बंधन में बंध गईं। खास बात यह है कि अभिनेत्री ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर 'फैजा इब्राहिम' रख लिया है। सूत्रों की मानें तो शोएब के माता-पिता की इच्छा थी कि शादी के बाद दीपिका इस्लाम धर्म कबूल कर लें। इस पर अभिनेत्री आसानी से इस पर सहमत हो गईं। 

 

Today’s little moments become tomorrow’s precious memories.. #lovemyfamily #iftari #alhamdulillah #ramadanmubarak

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on


दीपिका और शोएब की मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी। दोनों को वहीं एक दूसरे से प्यार हुआ, करीब चार साल तक शोएब और दीपिका एक दूसरे को डेट करते रहे और इस साल 22 फरवरी को दोनों ने अपने प्यार के रिश्ते को एक नाम दे दिया। 

💑

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

Punjab Kesari