अस्सा हुण उड जाना..दिन रहगे थोड़े: ननद की हल्दी में भावुक हुईं दीपिका, भाभी को रोता देख सबा ने यूं लगाया गले

11/6/2022 3:07:39 PM

मुंबई: पाॅपुलर टीवी कपल दीपिका कक्कड़ इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना उनका जिगर का टुकड़ा यानि प्यारी ननंद सबा इब्राहिम दुल्हन जो बनने जा रही हैं। सबा इब्राहिम 4 नवंबर को अपने मंगेतर खालिद नियाज के साथ निकाह रचाएंगी। सबा की शादी से पहले की रस्में जोरों पर चल रही हैं।

सबा की शादी का जश्न लखनऊ के मौदहा में चल रहा है, जहां से अभी तक हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। दीपिका ने अपनी ननद सबा की शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

वेडिंग वेन्यू, थीम, ड्रेस और मेन्यू से लेकर, दीपिका अपने भाभी कर्तव्यों को पूरा करते हुए हर चीज का ध्यान रख रही हैं। 4 नवंबर 2022 को सबा का हल्दी समारोह था। इस फंक्शन में सबा ने एक पिंक कलर का शरारा पहना हुआ था जिसमें मैचिंग दुपट्टे के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

सबा ने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी से एक्सेसराइज किया था। हाल ही मे दीपिका कक्कड़ का ननंद की हल्दी सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबा की कलाई पर एक धागा बांधते हुए दीपिका फूट-फूटकर रोने लगीं। भाभी को देख सबा भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और उन्हें गले से लगा लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth (@teamshoaikasaba)

5 नवंबर 2022 को शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील पोस्ट की जिसमें वह बहन के प्रीवेंडिग रस्म में पत्नी दीपिका के साथ खुशी से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। रानी पिंक शरारा पहने सबा सुंदर लग रही थीं।

Content Writer

Smita Sharma