अस्सा हुण उड जाना..दिन रहगे थोड़े: ननद की हल्दी में भावुक हुईं दीपिका, भाभी को रोता देख सबा ने यूं लगाया गले

11/6/2022 3:07:39 PM

मुंबई: पाॅपुलर टीवी कपल दीपिका कक्कड़ इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना उनका जिगर का टुकड़ा यानि प्यारी ननंद सबा इब्राहिम दुल्हन जो बनने जा रही हैं। सबा इब्राहिम 4 नवंबर को अपने मंगेतर खालिद नियाज के साथ निकाह रचाएंगी। सबा की शादी से पहले की रस्में जोरों पर चल रही हैं।

PunjabKesari

सबा की शादी का जश्न लखनऊ के मौदहा में चल रहा है, जहां से अभी तक हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। दीपिका ने अपनी ननद सबा की शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

PunjabKesari

वेडिंग वेन्यू, थीम, ड्रेस और मेन्यू से लेकर, दीपिका अपने भाभी कर्तव्यों को पूरा करते हुए हर चीज का ध्यान रख रही हैं। 4 नवंबर 2022 को सबा का हल्दी समारोह था। इस फंक्शन में सबा ने एक पिंक कलर का शरारा पहना हुआ था जिसमें मैचिंग दुपट्टे के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

सबा ने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी से एक्सेसराइज किया था। हाल ही मे दीपिका कक्कड़ का ननंद की हल्दी सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबा की कलाई पर एक धागा बांधते हुए दीपिका फूट-फूटकर रोने लगीं। भाभी को देख सबा भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और उन्हें गले से लगा लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth (@teamshoaikasaba)

5 नवंबर 2022 को शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील पोस्ट की जिसमें वह बहन के प्रीवेंडिग रस्म में पत्नी दीपिका के साथ खुशी से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। रानी पिंक शरारा पहने सबा सुंदर लग रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News