इन कारणों की वजह से ''बिग बाॅस 12'' की कमजोर सदस्य बनीं दीपिका

11/6/2018 3:16:51 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 12 का आठवां हफ्ता शुरु हो गया है। शो को शुरु हुए भी काफी समय हो गया है। इस शो में'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की भी एंट्री हुई। जब दीपिका बिग बॉस के घर में आईं तो उन्हें शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना गया।

टीवी बहू का हिट रोल निभाकर पॉपुलर हुईं दीपिका की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। वे शुरुआती 2 हफ्तों में मजबूत शख्सियत बनकर उभरीं, जिसके बाद कयास लगने लगे कि दीपिका सीजन 12 की विनर बन सकती है लेकिन जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है, दीपिका कमजोर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं।


दीपिका की गेम और स्ट्रैटिजी कमजोर पड़ने लगी है। वे  टास्क में भी बेहतरीन प्रदर्शन नहीं दे रही हैं। लगता है जैसे उनका सारा ध्यान श्रीसंत के इर्द-गिर्द घूमता है। विनर बनने की रेस में श्रीसंत और दीपिका प्रबल दावेदार देखे जा रहे थे।

मगर सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स और फैंस के सपोर्ट के मद्देनजर भाई-बहन की रेस में श्रीसंत आगे निकल गए। आज हम आपको उन वजहों के बारे में बताने जा रहे हैं जिस वजह से दीपिका घर की कमजोर सदस्य बनी। 

 

श्रीसंत की केयरटेकर दीपिका

शुरुआत से ही श्रीसंत और दीपिका के बीच कॉम्पिटिशन देखा जा रहा है। खुद श्रीसंत इस बात को दीपिका से कह चुके हैं कि फाइनल में आप और मैं साथ में खड़े होंगे। दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बन गया है हालांकि ये रिश्ता थोड़ा कंफ्यूजन भरा भी लगता है। दीपिका ज्यादातर शॉर्ट टेंपर श्रीसंत को मनाती और पैंपर करती हुई ही नजर आती हैं। जिस वजह से उनकी आधी एनर्जी श्रीसंत का गुस्सा शांत करने में निकल जाती है। ये एक अहम वजह है जो दीपिका को गेम में कमजोर दिखाती है। 

 

 

टास्क में जोश की कमी

दीपिका हर टास्क में परफॉर्म करती हैं लेकिन उनकी रणनीति कमजोर पड़ जाती है। साथ ही वे कम एग्रेसिव नजर आती हैं। शुरुआती हफ्ते में हुए बीबी समुद्री लुटेरा इकलौता ऐसा टास्क था, जिसे उन्होंने एग्रेशन और पूरे जोश के साथ खेला था। वे कई टास्क में सुस्त नजर आई हैं। हिना खान के जैसे जुनून की उनमें कमी दिखती है।


 किचन पॉलिसी चलाना

शिल्पा शिंदे के सीजन 11 जीतने के बाद सभी घरवालों को लगता है कि गेम जीतने के लिए किचन में रहना जरुरी है।

इस सीजन में दीपिका पर किचन ओवरटेक करने के आरोप लग रहे हैं। घरवालों का आरोप है कि वे दिनभर बस किचन में रहती हैं, बाकी सदस्यों से उन्हें कोई मतलब नहीं है।

 

कंफ्यूजिंग गेम

दीपिका का गेम क्लीयर नहीं है। वे बिग बॉस हाउस में रिश्ते निभाने में बिजी हैं। कभी श्रीसंत के खिलाफ होती हैं तो कभी उनके साथ। वे डिप्लोमेटिक हो रही हैं। घर में मेहमान बनकर आए विकास गुप्ता ने भी दीपिका को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन दीपिका के गेम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।


गेम में इमोशनल होना

दीपिका को गेम में कई बार इमोशनल होते देखा गया है। वे दूसरे घरवालों की बातों से इफेक्ट होकर इमोशनल हो जाती हैं।

कई बार घरवाले भी कहते हैं कि वे इमोशनल कार्ड खेलती हैं। खैर अब देखना यह है कि क्या दीपिका अपनी स्ट्रैटजी और गेम को लेकर फोकसड होंगी या नहीं। 


 

Neha