दीपिका कक्कड़ ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपनी मां के बर्थडे, सासू मां के बर्थडे में फैमिली संग शामिल हुए शोएब इब्राहिम

3/25/2022 1:20:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भले ही इन दिनों टीवी शोज पर नजर नहीं आती, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने अलग ही अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें उनके पति शोएब के साथ उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


दीपिका कक्कड़ ने मां का बर्थडे बेहद शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। वह अपनी मम्मी के लिए चॉकलेट केक लेकर आईम, जिसे उन्होंने साथ में मिलकर कट किया और बाद में मां का केक फेशियल भी किया। बर्थडे पर बैकग्राउंड को भी अच्छे तरीके से डेकोरेट किया गया।

PunjabKesari

 

इस दौरान दीपिका और शोएब मां के साथ कंधे पर हाथ रख जबरदस्त पोज देते नजर आए। वहीं मां ने भी अपनी बेटी और दामाद पर खूब प्यार लुटाया। दीपिका की ससुराल फैमिली ने भी उनका मां के बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari


शोएब ने सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मी। अल्लाह आपको हमेशा खुश और सेहतमंद रखे।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें इस दौरान मैरून और व्हाइट आउटफिट में गॉर्जियस नजर आईं। ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं एक्ट्रेस की मां ओरेंज सूट में डिसेंट नजर आई। शोएब ब्लैक लुक में काफी स्मार्ट दिखे। कपल की मां संग सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News