प्रेग्नेंट हैं 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़, पति शोएब के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर कर फैंस को दी Good News

1/22/2023 4:27:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक गुड न्यूज सामने आई है। मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। जी हां, दीपिका इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही शोएब के पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बात की पुष्टि कपल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए की है।

PunjabKesari

 

इंस्टाग्राम पर एक साथ की फोटो शेयर कर दीपिका-शोएब ने कैप्शन में लिखा- ‘आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ आपके साथ ये खबर शेयर कर रही हूं कि हमारी लाइफ का ये सबसे खूबसूरत फेज है। हां, हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जल्द ही पेरेंटहुड अपनाने जा रहे हैं। अलहमदुलिल्लाह, आपकी ढेर सारी दुआएं और प्यार की जरूरत है हमारे नन्हे-मुन्ने के लिए।’ इसके साथ ही दीपिका ने #shoaika #parentstobe जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका और शोएब व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपने बालों पर कैप लगाई है। दीपिका की कैप पर लिखा- ‘मॉम टू बी’. वहीं शोएब की कैप पर ‘डैड टू बी’ लिखा है।

PunjabKesari


इस पोस्ट को देखने के बाद दीपिका-शोएब के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और कमेंट कर दोनों को पेरेंट्स बनने के लिए बधाई दे रहे हैं। 


बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पहली बार टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिले थे। यहीं दोनों की दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद डेटिंग के चार साल बाद, कपल ने 22 फरवरी 2018 को शादी रचा ली। अब दोनों शादी के करीब 5 साल बाद पेरेंट्स बनने को लेकर बेहद खुश हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News