Dipika Kakar की ननद की प्रेग्नेंसी में आई कॉम्पलीकेश, Saba ने खुद दिया हेल्थ अपडेट..जानिए अब कैसी है हालत

5/1/2023 11:38:56 AM

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। लेकिन इसी के साथ वे जल्द ही मामू-मामी भी बनने वाले हैं। जी हां, दीपिका कक्कड़ की ननद भी प्रेग्नेंट हैं। जहां दीपिका के घर में एक साथ दो गुडन्यूज ने दस्तक दी है, वहीं कुछ परेशानिया भी सामने आईं हैं।

दरअसल दीपिका की ननद और शोएब की बहन सबा इब्राहिम मां बनने वाली हैं, लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलीकेश है, जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार काफी परेशान है। अब सबा ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

यूट्यूब पर एक्टिव रहने वाली सबा इब्राहिम ने हाल ही में अपना लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है और फैंस को शुक्रिया किया है। उन्होंने कहा कि लोगों की दुआओं की वजह से उन्हें मुश्किल घड़ी से निकलने की हिम्मत मिली है। लोग उन्हें मैसेज और मेल के जरिए हिम्मत दे रहे हैं। सबा ने बताया कि जब भी उनकी तबीयत ठीक नहीं होती है या घबराहट होती है तो वह लोगों के मैसेज या मेल पढ़कर हिम्मत जुटाती हैं।

सबा ने व्लॉग में बताया कि उनका बल्ड प्रेशर हाई रहता है, इस वजह से उन्हें नमक खाने से साफ मना किया गया है। इसके अलावा डॉक्टर्स ने उन्हें बाहर का और गरम चीजें खाना खाने से भी मना किया है। इसलिए वह फुल बेड रेस्ट और घर का सादा खाना खा रही हैं। हालांकि, अब सबा पहले से थोड़ी ठीक हैं।

बता दें कि सबा पहली बार मां बनने वाली हैं। वह इस खुशी को सेलिब्रेट नहीं कर पा रहीं, क्योंकि उनकी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलीकेशन आ गए थे। सबा ने बताया था कि प्रेग्नेंसी न्यूज मिलने के दो दिन बाद उनकी ब्लीडिंग होने लगी थी। डॉक्टर 15 दिन बाद फिर से सबा को स्कैन करेंगी और तब पता चलेगा कि उनका बेबी ठीक है या नहीं। फिलहाल, पूरा इब्राहिम परिवार सबा के लिए परेशान है और उनके लिए दुआ कर रहा है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi