मां के एलबम से टीवी की ''सीता'' ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, एक से बढ़कर एक लुक में शानदार लग रही हैं दीपिका चिखलिया

9/26/2020 4:18:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'रामायण' में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की मां का निधन हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीपिका ने अपनी मां के एलबम से अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस एलबम की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिमसें दो में वो ब्लैक एंड व्हाइट  और कलरड है। ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में दीपिका काफी स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं रंगीन फोटो में भी चेहरे पर चश्मा लगाए एक्ट्रेस जबरदस्त दिखाई दे रही हैं।

ये तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी मां के एल्बम से कुछ पुरानी तस्वीरें। इस बारे में कुछ ज्यादा लिखने को नहीं, लेकिन ये यादें हैं।'


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। काम की बात करें तो दीपिका चिखलिया ने टीवी शो रामायण में मां सीता के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं हैं और आज वो टीवी की सीता के तौर पर ही जानी जाती हैं। 

suman prajapati