'आदिपुरुष' के टीजर पर टीवी की सीता का रिएक्शन...ऋचा-अली की शादी को मिला 'लव जिहाद' का टैग...पढ़े मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरें

10/6/2022 6:38:10 AM

मुंबई: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर पर हाल ही में टीवी की सीता का रिएक्शन आया। दीपिका ने कहा- मेरे हिसाब फिल्म के कैरेक्टर को देखना जरूरी है कि कितना दर्शकों को अपील करते हैं। श्रीलंका के हैं तो लगने चाहिए ना कि मुगल जैसे लगें। बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने करोड़ों का आलीशाना अपार्टमेंट खरीदा है। वहीं कपूर फैमिली ने आज धूमधाम से अपनी छोटी बहू यानि एक्ट्रेस आलिया भट्ट की गोद भराई की। इसके अलावा ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को यूजर्स ने लव जिहाद का नाम दिया। आइए डालते हैं बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर...


Reception: फ्लोरल ड्रेस में अप्सरा सी लगी ऋचा तो दूल्हे मियां अली फजल भी दिखे हैंडसम

बाॅलीवुड कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में एक-दूजे के हुए। 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद फाइनली ऋचा चड्ढा अली फैजल की दुल्हनिया बनीं। कपल ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी रचाई। वहीं मंगलवार रात कपल ने मुंबई ग्रैंड रिसेप्शन रखा। इस रिसेप्शन पार्टी में न्यूलीवेड कपल का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऋचा चड्ढा फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं।  ऋचा चड्ढा ने अपने रिसेप्शन पर हैवी पिंक कलर का डिजाइन आउटफिट पहना था, जिसमें वह किसी अप्सरा सी दिखीं।


आदिपुरुष का टीजर पर टीवी की सीता का रिएक्शन, बोलीं-'रावण लंका के लगने चाहिए, मुगल नहीं' 

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर जब से रिलीज हुआ है तब से ही वह चर्चा में हैं। शल मीडिया पर फिल्म के VFX को लेकर भी यूजर्स ने मेकर्स को काफी ट्रोल किया है। कोई इसका विरोध जता रहा तो कोई वाहवाही कर रहा। आदिपुरुष में यूं तो सभी कैरेक्टर्स के लुक पर विवाद छिड़ रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा बवाल रावण और हनुमान के कैरेक्टर पर मचा है। हनुमान के कैरेक्टर को चमड़े की बेल्ट पहने देख लोग भड़क गए है। वहीं  सैफ अली खान की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की है। अब सब पर रामानंद सागर की 'रामायण' फेम सीता उर्फ दीपिका चिखलिया का भी रिएक्शन आया है। आदिपुरुष में सैफ अली खान के किरदार को खिलजी से कम्पेयर किया जा रहा है। इस पर दीपिका ने कहा- मेरे हिसाब फिल्म के कैरेक्टर को देखना जरूरी है कि कितना दर्शकों को अपील करते हैं। श्रीलंका के हैं तो लगने चाहिए ना कि मुगल जैसे लगें।टीजर में महज 30 सेकेंड के लिए दिखे मुझे कुछ खास समझ नहीं आया।

 

ढाई साल पहले ही पति-पत्नी बन चुके हैं अली और ऋचा,करीबी बोला-'अब सिर्फ फैमिली और दोस्तों के लिए शादी के फंक्शन...

बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के ही चर्चे हैं। दिल्ली की रहने वाली ऋचा नवाबी अंदाज में  और लखनऊ के रहने वाले अली फजल की हो गईं हैं। कपल ने मुस्लिम रीति रिवाज से लखनऊ में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। वहीं मंगलवार को कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी दी। इस सेलिब्रेशन के बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए। खबर ये है कि कपल 2.5 साल पहले ही एक-दूजे का हो चुका है। बस परिवार और दोस्तों के लिए शादी की रस्मों को पूरा किया जा रहा है। 


फेफड़ों के संक्रमण से जूझ रहे हैं क्रिस मार्टिन, सिंगर की हालात देख कोल्डप्ले ने 'ब्राजील शो' को किया पोस्टपोन

कोल्डप्ले फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन गंभीर फेफड़ों के संक्रमण से जूझ रहे हैं। इसकी जनकारी कोल्डप्ले बैंड ने एक बयान जारी कर दी। इसके साथ ही कोल्डप्ले ने बताया कि  उन्होंने अपने ब्राजीलियाई शो को 2023 तक के लिए स्थगित कर दिया है। बैंड ने इसे लेकर एक बयान जारी किया है।


हैप्पी बर्थडे मां: श्वेता तिवारी को सरप्राइज देने सेट पर पहुंचे ऑनस्क्रीन बेटे करणवीर

टीवी की प्रेरणा यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी न 4 अक्टूबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर श्वेता को उनके फ्रेंड्स, फैमिली और फैंस ने ढेर सारी शुभकामनाएं दी। श्वेता को उनके बर्थडे पर खास सरप्राइज भी मिला जिसे देख वह हैरान रह गईं। दरअसल, श्वेता इन दिनों अपने अपकमिंग सीरियल 'मैं हूं अपराजिता' की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में श्वेता के ऑनस्क्रीन बेटे और एक्टर करणवीर सिंह वोहरा एक्ट्रेस के शूटिंग सेट पर पहुंचे।

'धक-धक गर्ल' ने खरीदा 48 करोड़ का आलीशान अपार्टमेंट

बाॅलीवुड स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। ये स्टार्स करोड़ों की गाड़ियों से लेकर आलीशान बंगलों के मालिक होते हैं। इस साल कई स्टार्स ने अलग अलग जगह पर करोड़ों की प्राॅपटी खरीदी। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल हो गया है। खबर हैं कि माधुरी दीक्षित ने करोड़ों का आलीशाना अपार्टमेंट खरीदा है। माधुरी का ये अपार्टमेंट मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित है और 53वें मंजिल पर है।


आदिपुरुष पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले-'खिलवाड़ करना है तो अपने धर्म से करो'

 महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड से जुड़े हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हाल ही में एक बार फिर बाॅलीवुड पर मुकेश खन्ना का गुस्सा फूटा है। दरअसल, जब से ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हुआ है, देशभर में बवाल मच गया है। एक तरफ तो लोग फिल्म में  इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स का खूब मजाक उड़ाया जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लोग भगवान श्री राम, हनुमान और रावण के लुक को देख गुस्से में हैं। 'आदिपुरुष' को लेकर देश में खूब विरोध हो रहा है। इसी विरोध और विवाद में मुकेश खन्ना भी कूद गए हैं। मुकेश खन्ना ने कहा है कि अगर हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के लुक के साथ खिलवाड़ किया लोग मुंह पर बायकॉट नाम का ऐसा थप्पड़ मारेंगे कि पता भी नहीं चलेगा। अगर खिलवाड़ करना ही है तो अपने धर्म से करो। 


'बुर्का हिजाब मुबारक हो' ऋचा-अली की शादी पर लोगों ने की ओछी बातें

 

बाॅलीवुड के चर्चित कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी बी-टाउन की चर्चित शादियों में से एक हैं। करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल 3 अक्टूबर को एक-दूजे का हुआ। ऋचा ने लखनऊ में अली फजल संग निकाह किया। 4 अक्टूबर को मुंबई में उनका ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। ट्विटर पर भी #RichaChadha और #AliFazal ट्रेंड हो रहा है। फैंस उन्हें भर-भरकर बधाई दे रहे हैं लेकिन इनमें से कई लोग ऐसे भी हैं जो इस वेडिंग को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। किसी ने कपल के प्यार कोलव जिहाद का नाम दिया तो किसी ने ऋचा को खुशियों की दुहाई देने की बजाय 'बुर्का हिजाब मुबारक हो' विश की। 

 

Pics: दुर्गा मां के सामने बहन शरबनी-तनीषा के साथ रानी मुखर्जी का धुनुची डांस

4 अक्टूबर को हर जगह नवमी की धूम देखने को मिली। बी-टाउन इंडस्ट्री भी मां दुर्गा पूजा के रंग में रंगा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा के लिए पंडाल में पहुंची।वहां उन्होंने जमकर धुनुची नाच किया। इस दौरान तनीषा मुखर्जी और शरबनी मुखर्जी भी नजर आईं। तीनों बहनों ने मिलकर मां दुर्गा के के आगे धुनुची नाच किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो रानी मुखर्जी ग्रीन सूट में खूबसूरत दिखीं।


Alia Baby Shower First Pic:येलो सूट में खूब जचीं कपूर खानदान की छोटी बहू

कपूर खानदान बी-टाउन की चर्चित फैमिली में से एक हैं। कपूर हाउस का हर सदस्य इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना आखिरकार उनके घर की सबसे छोटी बहू यानि एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां जो बनने जा रही हैं। आलिया ने इसी साल अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इस खबर के बाद से ही हर तरफ बस आलिया भट्ट के ही चर्चे हैं। पति रणबीर कपूर संग पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए आलिया पूरी तरह तैयार है। वहीं अब आलिया ने पति रणबीर कपूर संग अपने घर वास्तु में बेबी शावर पार्टी रखी। इस पार्टी में उनकी बहन शाहीन भट्ट, सासू मां नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा कपूर साहनी, करिश्मा कपूर, पापा महेश भट्ट समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। इसके अलावा आलिया की खास सहेलियां भी गोद भराई में पहुंची। वहीं अब आलिया की गोद भराई से उनकी पहली तस्वीर सामने आ गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News