सारेगामापा के सेट पर गूंजे श्रीराम के जयकारे, रामायण की कास्ट संग TV के दुर्योधन ने भी शो में लगाए चार-चांद

7/21/2020 3:39:17 PM

मुंबई: अनलाॅक की प्रक्रिया के बाद कुछ दिशा निर्देशों के साथ कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो गई है। जीटीवी के पाॅपुलर सिंगिग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स की भी शूटिंग भी स्टार्ट हैं।

PunjabKesari

इस शो के अपकमिंग एपिसोड में शो में रामायण की स्टार कास्ट गेस्ट बनकर आएंगे। खास बात ये है कि रामानंद सागर की रामायण के लीड एक्टर्स अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी के साथ सेट पर महाभारत में दुर्योधन का रोल करने वाले पुनीत इस्सर भी नजर आएंगे।

PunjabKesari

हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया ने इस शो के सेट की कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो दीपिका चिखलिया सिल्क की साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं। 

PunjabKesari

इसके साथ ही जीटीवी ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का प्रोमो भी शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी का शो में धमाकेदार स्वागत हुआ।

PunjabKesari

सेट पर राम भक्ति देखने को मिली। एक कंटेस्टेंट्स को अरुण गोविल के पैर भी छूते दिखाया गया।होस्ट मनीष पॉल ने भी तीनों कलाकारों को हाथ जोड़कर नमन किया और शो में उनका स्वागत किया। अरुण गोविल ने शो में तीरंदाजी का हुनर भी दिखाया।

PunjabKesari

बात करें लाॅकडाउन में रामानंद सागर की  रामायण ने दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट किया। सालों बाद टीवी पर टेलीकास्ट हुए इस शो ने टीआरपी में रिकॉर्ड बनाए। इस शो ने दूरदर्शन को नंबर 1 चैनल बनाने में योगदान दिया।

 

View this post on Instagram

SRGMP ke stage par ho raha hai Shree Ram ka aagman. Miss mat kijiyega iss moment ko, aur dekhiye #SRGMPLilChamps iss Sat-Sun, raat 8 baje, sirf #ZeeTV par. @therealalkayagnik @realhimesh @javedali4u @manieshpaul

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News