रोमिल और सृष्टि के मजाक पर अपने आपे से बाहर हुईं दीपिका, वीडियो वायरल

11/18/2018 5:14:27 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही है,जिसमें दीपिका कक्कड़ घरवालों पर काफी गुस्सा होती नजर आती रही हैं। ऐसा बहुत कम देखा गया है जब दीपिका किसी पर गुस्सा हुई हों और ऐसा तो हुआ ही नहीं है कि वह अपने आपे से ही बाहर हो गई हों, लेकिन आज  एपिसोड में दर्शकों को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। दीपिका रोमिल चौधरी और सृष्टि रोडे पर इतनी नाराज होती नजर आएंगी कि सभी हैरान रह जाएंगे।

 

 

दरअसल, शो में फराह खान प्रतियोगियों के साथ एक गेम खेलेंगी। इसी गेम के दौरान रोमिल और सृष्टि को एक टास्क मिलेगा, जिसमें वह दीपिका कक्कड़ को लेकर भद्दा मजाक करेंगे।

PunjabKesari

वीडियो में दिखाया गया कि रोमिल, दीपिका का मुखौटा लगाई सृष्टि से सइयां और भइया को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं, जिस पर सृष्टि जवाब देते हैं कि,‘सइयां मेरे तन-मन में हैं लेकिन भइया मेरे धन-धन में हैं।’ दीपिका का बहुत बुरी लग जाती है, जिसके बाद वह टास्क खत्म होते ही रोमिल पर भड़क उठती हैं। वीडियो में दीपिका का गुस्सा देख इतना समझ आ रहा है कि वह किसी के संभाले नहीं संभली होंगी।

PunjabKesari

दीपिका रोमिल से कहती हैं कि- ‘आप होते कौन हैं मुझे लेकर सइयां और भइया का मजाक करने वाले है। मेरे पति मेरी जिंदबी हैं। खैर अब देखना है कि सृष्टि और रोमिल कैसे दीपिका के गुस्से का सामना करेंगे इतना ही नहीं इस मजाक में ? साथ ही इस मजाक में श्रीसंत को भी जोड़ा गया है, जिस कारण ऐसा हो सकता है कि वह भी रोमिल और सृष्टि पर नाराज हों। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News